Asianet News Hindi

मुश्किल में शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी, ड्राइवर की पत्नी से डर-धमाकर रेप का आरोप

मंगलवार को महिला हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते अपने साथ कई वीकलों को लेकर लखनऊ के सहादतगंज थाने वसीम रिजवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। साथ ही महिला ने मीडिया से बात करते हुए पूरा मामला खुद बताया। 

uttar pradesh lucknow news former shia waqf board chairman wasim rizvi accused of  physical abuse woman kpr
Author
Lucknow, First Published Jun 22, 2021, 7:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. अक्सर विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने रहने वाले शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य एवं पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उनपर उनके ही ड्राइवर की पत्नी ने डरा धमकाकर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दी है। जिसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

कई वकीलों को लेकर थाने पहुंची महिला
दरअसल, मंगलवार को महिला हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते अपने साथ कई वीकलों को लेकर लखनऊ के सहादतगंज थाने वसीम रिजवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। साथ ही महिला ने मीडिया से बात करते हुए पूरा मामला खुद बताया। पहले तो रिजवी ने मेरे पति को काम का बहाना देकर बाहर भेज दिया। इसके बाद वह मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया। जब मैंने उनका विरोध किया तो उन्होंने अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल कर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी।

रोजी-रोटी के डर से महिला पति को कुछ नहीं बताया
महिला ने बताया कि पति की नौकरी जाने के डर से कई दिनों तक यह बात मैंने पति तक को नहीं बताई, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो पति को सारी बात बतानी पड़ी। क्योंकि मुझे डर था कि अगर मैंने किसी को बताया तो हम रोजी-रोटी के लिए मोहताज हो जाएंगे। इसके बाद पीड़िता का पति  11 जून को वसीम रिजवी से इस मामले पर बात करने के लिए पहुंचा था।

पति ने विरोध किया तो रिजवी ने की मारपीट
पीड़िता के पति का कहना है कि जब मैं इस बारे में रिजवी से बात करने के लिए गया तो उन्होंने पहले मेरे साथ मारपीट की, इसके बाद धमकी देकर नौकरी से निकाल दिया। इतना ही नहीं हमें मकान से भी निकलवा दिया। क्योंकि हम जिस मकान में रहते थे, वह रिजवी का ही था। इतना ही नही जबरदस्ती करके मेरा  ड्राइविंग लाइसेंस भी छीन लिया। मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर ब्रजेश यादव ने बताया कि जल्द ही वसीम रिजवी से पूछताछ की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios