Asianet News Hindi

पवित्र स्थान पर गंदा काम: मजार में सेक्स रैकेट चला रहा था बाबा, ऐसे महिलाओं को अपने जाल में फंसाता

आरोपी काला बाबा महिलाओं का इलाज के नाम पर अपने पास बुलाता था। फिर उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर उनके सफेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करने लगता था। इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था। 

uttar pradesh lucknow sex racket inside jama mazar kale baba arrested kpr
Author
Lucknow, First Published Oct 22, 2020, 5:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक काले बाबा की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां मजार का संचालक पवित्र स्थान माने जाने वाले मजार के पास बने कमरे में सेक्स रैकेट का धंधा चला रहा था। पुलिस ने आरोपी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। 

महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
दरअसल, ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित मजार के पास बने कमरे में कुछ लोगों ने एक महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इसके बाद आरोपी बाबा की पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। जांच में पता चला कि आरोपी नासिर उर्फ काले बाबा नाम का व्यक्ति लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चला रहा था। स्थानीय लोगों को गुरुवार सुबह उस पर शक हुआ तो वह कमरे में गए तो वहां देखा कि एक महिला और युवक आपत्तिजनक हालत में लिप्त थे। जिसका वीडियो भी बनाया गया।

बाबा इलाजे के नाम पर महिलाओं से करवाता था गंदा काम
पूछताछ में लोगों ने बताया कि आरोपी काला बाबा महिलाओं का इलाज के नाम पर अपने पास बुलाता था। फिर उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर उनके सफेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करने लगता था। इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था। पवित्र जगह पर इस तरह गंदे काम के बारे में जब स्थानीय लोगों को पता चला तो वह हंगामा करने लगे।

पवित्र स्थान पर करता था गंदा काम
मामले की जानकारी देते हुए एसीपी आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है। आरोपी लंबे समय से जिस्म फरोशी के धंधा चला रहा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios