Asianet News Hindi

कोरोना ने छीनीं एक और नेता की सांसे: दूसरी लहर में यूपी से BJP के तीसरे विधायक की मौत

 बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार की मौत हो गई। बता दें कि वह उत्तर प्रदेश के ऐसे तीसरे विधायक हैं जिनका महामारी की इस दूसरी लहर में निधन हुआ है। इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव भी संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवा गए।

uttar pradesh news bareilly bjp mla kesar singh gangwar passed away from corona kpr
Author
Bareilly, First Published Apr 28, 2021, 6:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (उत्तर प्रदेश).  भारत में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप चरम पर है। जहां हर कोई इसकी चपेट में आकर दम तोड़ रहा है। इसी बीच यूपी बरेली से दुखद खबर सामने आई है। जहां बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार की मौत हो गई। बता दें कि वह उत्तर प्रदेश के ऐसे तीसरे विधायक हैं जिनका महामारी की इस दूसरी लहर में निधन हुआ है। इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव भी संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवा गए।

दो अस्पताल बदलने के बाद भी नहीं बजी जान
दरअसल, बरेली की नवाबगंज सीट से विधायक केसर सिंह की कुछ दिन पहले 18 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। जिसके बाद उनको बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। लेकिन यहां उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो परिजनों ने विधायक को नोएडा के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया। लेकिन इसके बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका और बुधवार दोपहर उन्होंने अंतिम सांस ली।

सीएम से लेकर कई नेताओं ने जताया शोक
बता दें कि केसर सिंह के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी मुख्यमंत्री योगी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है। विधायक के निधन पर बरेली जिले में शोक की लहर दौड़ गई है।

यूपी में कोरोना की है स्थिति
बीते कई दिनों से राज्य में 30 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को पिछले 24 घंटों में भी कोरोना वायरस के 32,993 नए मामले सामने आए हैं और 30,398 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 3,06,458 है। हालांकि 4 करोड़ से ज्यादा टेस्ट करने वाला उत्तर प्रदेश पहला राज्य बन गया है।

 

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आइए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios