Asianet News Hindi

एक मां ऐसी भी: जिसने अपने बच्चों का कराया किडनैप, पति से बदला लेने के लिए रच डाली खौफनाक साजिश

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक मामला ऐसा आया है, जहां एक मां ने पति से बदला लेने के लिए अपने दो छोटे-छोटे बच्चों का किडनैप करा दिया। यह सब उसने अपने पति से बदला लेने के लिए किया। पुलिस ने  24 घंटे के अंदर मासूमों को खोज निकाला।

uttar pradesh news gorakhpur news two innocent children kidnapping by mother for revenge on husband kpr
Author
Gorakhpur, First Published Jun 17, 2021, 9:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश). अगर बच्चे जरा देर के लिए घर में नहीं मिले या गायब हो जाएं तो मां का दिल बैठ जाता है। वह खाना-पीना तक छोड़ देती है। लेकिन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक मामला ऐसा आया है कि जिसे जान हर कोई हैरान है। यहां एक मां ने पति से बदला लेने के लिए अपने दो छोटे-छोटे बच्चों का किडनैप करा दिया। महिला के पति ने पुलिस में बच्चों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रात में टीम को रवाना कर  24 घंटे के अंदर मासूमों को खोज निकाला। पढ़िए मां की शर्मनाक करतूत...

पति ने सुनाई पत्नी की पूरी काहनी...
दरअसल, मंगलवार को गोरखपुर जिले के कटशहरा गांव से दो बच्चों का अचानक लापता होने का मामला सामने आया था। ग्रामीणों ने बच्चों को काफी देर तक तलाशा लेकिन, वह कहीं मिले। ऐसे में पिता किशोरी ने पुलिस को सूचना दी और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। युवक ने कहा कि पत्नी मुझे 6 महीने पहले छोड़कर चली गई है और किसी और से शादी कर ली। उससे मेरा घरेलु विवाद चल रहा है, कहीं उसने तो नहीं मेरे बच्चे सुंदरी (10) और लवकुश (5) का अपहरण करा दिया हो। 

24 घंटे के अंदर पुलिस ने ऐसे बच्चों को ढूढ़ निकाला
मामले की सूचना मिलते ही गोरखपुर एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने मामले पर एक्शन लेते हुए बच्चों की जानकारी देने पर  25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया। साथ ही दिल्ली-बिहार और अन्य थानों की पुलिस को सूचना देकर मासूमों की फोटो और हुलिए के आधार पर तलाश शुरू कर दी। इसके अलावा महिला का मोबाइल सर्विलांस ट्रेस पर डाल दिया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मोबाइल लोकेशन और सर्विलांस के जरिए महिला को दिल्ली की कश्मिरी गेट से बच्चों के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसने कबूल किया कि उसने पति को परेशन करने और बदला लेने के लिए ऐसा किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios