Asianet News Hindi

फादर डे पर पिता बनने से पहले युवक ने किया सुसाइड, पत्नी से कहा- 'मर रहा हूं लेकिन बच्चे को जन्म देना'

 यह दुखद घटना झांसी स्टेशन के पास एक आऊटर पर घटी है। पटिरयों पर खून से सना एक युवक का शव पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवक ने मरने से पहले भावुक बातें लिखीं हैं

uttar pradesh news jhansi news fathers day husband commits suicide before writes letter to pregnant wife kpr
Author
Jhansi, First Published Jun 21, 2021, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झांसी (उत्तर प्रदेश). कल यानि 20 जून को पूरी दुनिया में फादर डे मनाया गया। पिता ने अपने बच्चों के साथ केक काटकर खुशियां सेलिब्रेट की। लेकिन यूपी के झांसी से एक ऐसी दुखद घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आंखें नम हो गईं। एक युवक ने इसी दिन अपनी मौत खुद चुनी और चलती ट्रेन के आके छलांग लगा दी। युवक ने मरने से पहले गर्भवती पत्नी के नाम एक इमोशनल लेटर छोड़ा है। जिसमें लिखा -''मैं मरने जा रहा हूं, लेकिन मेरे प्यार की निशानी बच्चे को जन्म जरूर देना''।

पटिरयों पर खून से सना पड़ा शव..जेब में था सुससाइ नोट
दरअसल, यह घटना झांसी स्टेशन के पास एक आउटर पर घटी। पटिरयों पर खून से सना एक युवक का शव पड़ा था। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें युवक ने मरने से पहले भावुक बातें लिखीं हैं।

घरवालों से छिपकर की थी लव मैरिज
पुलिस ने युवक की पहचान मध्य प्रदेश छतरपुर जिले के रहने वाले भूपेंद्र यादव के रूप में की। मृतक ने अपनी पत्नी का नाम खत में मरियम बानो लिखा हुआ है। जो मूलरूप से टीकमगढ़ के रहने वाले मोहम्मद आजाद उर्फ़ फज्जू की बेटी है। पुलिस जांच में सामने आया कि युवक हिंदू था और उसे मुश्लिम लड़की से प्यार हो गया था। दोनों ने चुपके से निकाह कर लिया था। समाज और परिवार ने इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दी, जिसके चलते युवक ने यह कदम उठाया।

युवक ने लिखी अंतिम इच्छा
सुसाइड नोट में लिखा- ''मैं मरने जा रहा हूं, शव मिल जाए तो उसे मेरे घर पहुंचा देना। मेरा अंतिम संस्कार मेरी पत्नी मरियम बानो ही करे। जो अभी मेरी पत्नी और मेरे घर पर है। युवक ने आगे लिखा- मरियम आई लव यू, तुम मेरी चिंता मत करना, मैं हमेशा तु्म्हारे साथ हूं। बस आपसे निवेदन है कि मेरी निशानी के तौर पर हमारे बच्चे को जन्म जरूर देना। मैं यहां से जा रहा हूं, लेकिन तुम्हारे दिल में हमेशा हूं। आप मरने के बाद दूसरी शादी ना करना।''

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios