Asianet News Hindi

PM मोदी 15 जुलाई को करेंगे काशी का दौरा, बाबा विश्वनाथ के करेंगे दर्शन, जनता को देंगे कई सौगात

प्रधानमंत्री इस दौरान करीब 1550 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात वाराणसी की जनता को देंगे। पीएम के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के उद्घाटन के दौरान जापान सरकार के कुछ लोग भी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

Uttar pradesh news  pm modi will visit varanasi on 15 july can inaugurate schemes1500 crore
Author
Varanasi, First Published Jul 11, 2021, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी. (उत्तर प्रदेश). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले दिनों में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते हैं। सूत्रों के मु्ताबिक, पीएम 15 जुलाई को वाराणसी पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी जिला प्रशसान को मिल गई है। डीएम से लेकर जिले के तमाम अफसर तैयारी में जुट गए हैं। 

काशी की जनता को पीएम देंगे सौगात
दरअसल, प्रधानमंत्री इस दौरान करीब 1550 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात वाराणसी की जनता को देंगे। इसके अलावा वह 50 से ज्यादा प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लगभग 79 प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने भी जाएंगे। डीएम कौशल राज शर्मा ने इसकी जानकारी मीडिया को दी है।

एसपीजी की टीम 4 दिन पहुंचेगी वाराणसी
बता दें कि पीएम के दौरे से 4 दिन पहले 11 जुलाई की रात एसपीजी की टीम वाराणसी जाएगी। जो प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों को लेकर सुरक्षा का जायजा लेगी। जानकारी के अनुसार पीएम के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के उद्घाटन के दौरान जापान सरकार के कुछ लोग भी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। खबरों के अनुसार जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे भी वर्चुअल हिस्सा ले सकते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios