Asianet News Hindi

गजबः लवर समझकर मोबाइल पर करते थे मोहब्बत की बातें, सामने आए तो निकलें मां बेटे

वेलेंटाइन वीक में गांव के पास ही एक खेत में मिलने का समय तय किए। खेत में मिलने जब दोनों पहुंचे तो पहले एक दूसरे को देखकर छिपने लगे, फिर युवक ने फोन किया तो उसकी बड़ी मम्मी का फोन बजा। इसके बाद पता चला कि जिससे वह बात करता था, वह कोई युवती नहीं बल्कि उसकी बड़ी मम्मी ही थीं।

Valentine week: Awesome, Lavar used to talk about love on mobile, Come out mother son asa
Author
Gorakhpur, First Published Feb 13, 2020, 8:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर ( Uttar Pradesh)। इस समय वेलेंटाइन वीक चल रहा है। प्रेमी-प्रेमिका अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। ऐसे में अजब-गजब प्रेम की कहानियां भी सामने आ रहीं हैं। जिसे सुनकर सब हैरान हो जाते हैं। जी हां कुछ ऐसी ही एक सच्चाई खोराबार इलाके के एक गांव में सामने आई है। जहां बड़ी मम्मी और उसके देवर का बेटा एक दूसरे को प्रेमी-प्रेमिका समझकर मोबाइल फोन पर बात कर रहे थे, मगर ये उन्हें यह नहीं मालूम था कि वो किससे बात कर रहे हैं। प्रपोज डे पर प्यार का इजहार करने के बाद खेत में मिलने पहुंचे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं। 

इस तरह शुरू हुई लव स्टोरी
एक गांव का बीस वर्षीय लड़का अंजान नंबर पाकर फोन किया, जिसे एक महिला ने उठाया। दोनों ने एक दूसरे को फोन पर अपना नाम गलत बताया था। धीरे-धीरे दोनों की फोन पर बातचीत भी होने लगी। बात बनीं तो लड़के ने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया।

इस तरह खुला राज
वेलेंटाइन वीक में गांव के पास ही एक खेत में मिलने का समय तय हो गया। खेत में मिलने जब दोनों पहुंचे तो पहले एक दूसरे को छिपने लगे, फिर युवक ने फोन किया तो उसकी बड़ी मम्मी का फोन बजा। इसके बाद पता चला कि जिससे वह बात करता था, वह कोई युवती नहीं बल्कि उसकी बड़ी मम्मी ही थीं।

इसलिए दी तहरीर
मामला सबको पता चले, इससे पहले ही महिला ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस के मुताबिक दोनों की मोबाइल पर बातचीत होती थी। अब महिला ने छेड़खानी की तहरीर दी है। जांच की जा रही है। आरोपित युवक का शांतिभंग में चालान किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios