Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी चुनाव 2022 : BJP कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने किया वर्चुअल संवाद, विकास और वैक्सीनेशन पर हुई चर्चा

पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअल रैली के माध्यम से नमो ऐप के जरिए बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया। इस वर्चुअल रैली में ज्यादा से ज्यादा बूथ कार्यकर्ताओं को जोड़ने का प्रयास किया गया। पीएम इस वर्चुअल रैली के माध्यम से ही बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया। इसी के साथ कार्यकर्ताओं से सुझाव भी मांगे गए।

varanasi pm modi interact with bjp workers by virtual rally in kashi
Author
Varanasi, First Published Jan 18, 2022, 11:36 AM IST

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव मोड पर है। चुनाव आयोग की ओर से 22 जनवरी तक रैली और रोड शो पर रोक लगाई गई है। जिसके चलते राजनीतिक दलों ने वर्चुअल रैली के माध्यम से नमो ऐप के जरिए चुनावी शंखनाद शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में 18 जनवरी 2022 मंगलवार को पीएम मोदी वर्चुअल रैली कर रहे हैं। पीएम नमो ऐप के जरिए बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर रहे हैं। पीएम की इस प्रस्तावित वर्चुअल रैली को लेकर कार्यकर्ता और पदाधिकारी लगातार तैयारी में जुटे थे। इस वर्चुअल रैली में ज्यादा से ज्यादा बूथ कार्यकर्ताओं को जोड़ने का प्रयास किया गया।
 

विकास कार्यो और वैक्सीनेशन को लेकर की चर्चा 
वर्चुअल संवाद के दौरान पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से बदलाव के विषय पर चर्चा की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बताया कि विकास कार्य काफी बेहतर तरीके से हुए हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह भी देखने को मिला। वर्चुअल संवाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीनेशन को लेकर भी बातचीत की। इसी के साथ उन्होंने कहा कि यदि कोई भी वैक्सीनेशन से रह गया हो तो घर-घर जाकर वैक्सीनेशन करवाया जाए। इसी के साथ कोरोना से बचाव में मास्क को अहम कड़ी बताया गया। 

कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वर्चुअल रैली के जरिए बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। कार्यकर्ताओं द्वारा दिए गए सुझावों की भी इस दौरान पीएम मोदी द्वारा सराहना की गई। पीएम ने कहा कि मैं भी आपकी तरह एक कार्यकर्ता ही हूं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios