Asianet News HindiAsianet News Hindi

सौतेला पिता 9 साल तक बेटी से करता रहा रेप, पीड़िता बनी उसके बेटे की मां

यूपी के वाराणसी में एक सौतेला पिता अपनी बेटी से पिछले 9 सालों से दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि वह अपने सौतेले पिता के बच्चे की मां बन गई है।

Varanasi stepfather raped daughter for nine years victim became mother of her son whole matter was open like this
Author
First Published Sep 24, 2022, 12:56 PM IST

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता अपनी सौतेली बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर उससे 9 सालों तक दुष्कर्म करता रहा। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सौतेला पिता प्रयागराज जिले के शिवकुटी थाना के सलोरी चांदपुर का निवासी सुभाष चंद्र पुष्पाकर है। उसके खिलाफ चौबेपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। वहीं शनिवार को उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है।

सौतेला पिता 9 सालों तक करता रहा बेटी से दुष्कर्म
पीड़िता के अनुसार, उसका पिता फूल-माला का व्यापार करने के साथ ही वाहन चलवाने का भी काम करता है। एक दिन घर में अपनी सौतेली बेटी को अकेला पाकर सुभाष ने उसके साथ दुष्कर्म कर मामले की वीडियो बना ली। इसके बाद वह कभी वीडियो द्वारा ब्लैकमेल कर तो कभी नशीला पदार्थ खिलाकर कई सालों तक उससे दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया कि उसने पिता के कुकर्मों के बारे में अपनी मां और सौतेले भाई-बहनों को भी बताया था। लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। कुछ समय के बाद वह आरोपी पिता के बच्चे की मां बन गई। जिसके बाद उसके बच्चे को चौबेपुर स्थित एक संस्था में भेज दिया गया। 

पीड़िता बनी उसके बच्चे की मां
बच्चे के जन्म के बाद भी आरोपी सुभाष चंद्र पुष्पाकर की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया। वहीं कोरोना काल में उसके एक सौतेले भाई की मौत हो गई थी। बेटे की मौत का भी पिता पर कोई असर नहीं हुआ। वहीं इस साल आरोपी पिता उसको चौबेपुर स्थित एक संस्था में लाकर काम करने के लिए छोड़ गया। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने घर से बाहर निकली तो उसे एहसास हुआ कि उसके साथ हुए इस गलत काम का बदला लेना चाहिए। जिसके बाद वह अपने आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
जब आरोपी को इस बात की भनक लगी तो उसने पीड़िता का अपहरण करवाना चाहा लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो सका। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट करने लगा और ब्लैकमेल करने लगा। वहीं पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी को प्रयागराज से पकड़ लिया है। पीड़िता ने कहा कि सौतेले पिता की गिरफ्तारी से मेरे अंदर एक उम्मीद जगी है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी और न्याय होगा। मैं उस दिन का इंतजार कर रही है जिस दिन अदालत आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा सुनाकर उसे न्याय देगी।

आचार्य शांतनु ने ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले पर बोली बड़ी बात, कहा- यह देश हिन्दू मान्यताओं के आधार पर चलेगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios