Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेप विक्टिम के घर के बाहर चिपकाया पोस्टर, गवाही दी तो अंजाम उन्नाव कांड से भी भयानक होगा-आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बागपत में एक रेप पीड़िता को गवाही देने पर उन्नाव कांड जैसा अंजाम भुगतने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर भी चिपकाया गया ​है, जिसमें लिखा है अगर उसने गवाही दी तो अंजाम उन्नाव कांड से भी भयंकर होगा। पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

victim gets threat to face punishment like unnao case in baghpat KPU
Author
Baghpat, First Published Dec 12, 2019, 10:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बागपत (Uttar Pradesh). यूपी के बागपत में एक रेप पीड़िता को गवाही देने पर उन्नाव कांड जैसा अंजाम भुगतने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर भी चिपकाया गया ​है, जिसमें लिखा है अगर उसने गवाही दी तो अंजाम उन्नाव कांड से भी भयंकर होगा। पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपी का कहना है कि गांव में कुछ लोगों ने रंजिश के चलते उसे फंसाने के लिए पोस्टर की साजिश रची है।

क्या है पूरा मामला
मामला कोतवाली बड़ौत के एक गांव का है। यहां रहने वाली एक युवती दिल्ली के मुख़र्जी नगर इलाके में कोचिंग करती थी। उसने आरोप लगाते हुए कहा, करीब एक साल पहले गांव के ही सोहरन नाम के लड़के ने बहाने से मुझे दोस्त के रूम पर ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिलाकर मेरे साथ रेप किया, अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में उसी वीडियो के दम पर ब्लैकमेल कर उसने कई बार मेरे साथ रेप किया। मैंने सोहरन के खिलाफ दिल्ली के मुखर्जीनगर इलाके में केस भी दर्ज करवाया है।

गवाही से पहले पीड़िता को मिली धमकी
13 दिसंबर को दिल्ली की रोहणी कोर्ट में पीड़िता की गवाही होनी है। लेकिन उससे पहले ही उसे धमकी मिली है। किसी ने उसके मकान के बाहर एक पोस्टर चस्पा किया है। जिस पर लिखा है, अगर 13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही दी तो अंजाम बुरा होगा, वो अंजाम उन्नाव कांड से भी बुरा होगा। धमकी मिलने के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित परिवार का कहना है, आरोपी पक्ष कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है। 

जमानत पर छूटा है आरोपी 
एसपी प्रताप गोपेंद्र ने बताया, रेप पीड़िता की तरफ से सूचना दी गई थी कि दिल्ली के मुखर्जी नगर में उसके साथ रेप हुआ। आरोपी सोरण सिंह उसी के गांव का रहने वाला था। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। हाल ही में वो जमानत पर बाहर आया है। आरोप है कि उसने पीड़िता के घर के बाहर धमकी भरे पोस्टर चिस्पा किए। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता को सुरक्षा दी जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios