Asianet News HindiAsianet News Hindi

Crime in UP: ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के अमेठी जिले में शुक्रवार देर रात मुसाफिरखाना क्षेत्र के एक ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मुसाफिरखाना के पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि गुरु शरण यादव  शुक्रवार रात घर के बरामदे में सो रहे थे, जब अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

Village head sleeping outside the house shot dead FIR registered against unknown miscreants police engaged in investigation
Author
Lucknow, First Published Dec 4, 2021, 1:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमेठी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  में विधानसभा के चुनाव (Vidhansabha Chunav 2022) करीब हैं और प्रदेश में  हत्याओं (Murder) का सिलसिला तेजी के साथ बढ़ता चला जा रहा है। इसी से जुड़ा एक नया मामला यूपी के अमेठी (Amethi) जिले से आया, जहां घर के बाहर सो रहे एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ग्राम प्रधान (Gram pradhan) की शुक्रवार देर रात गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर फरार हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है। 

ग्राम प्रधान को मारी गोली, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत
पूरा मामला अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली स्थित निजामुद्दीनपुर गांव का है। जहां के 60 वर्षीय बुजुर्ग ग्राम प्रधान गुरुशरण यादव शुक्रवार देर रात अपने घर के बाहर सो रहे थे। उसी दौरान पहुंचे अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उन्हें लघुलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गए। आनन फानन में परिजनों की ओर से घायल ग्राम प्रधान को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

बेटे की तहरीर पर दर्ज हुई FIR, जांच में जुटी पुलिस
मुसाफिरखाना के पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि गुरु शरण यादव के बेटे सत्येंद्र यादव ने पुलिस में की शिकायत में कहा है कि उनके पिता शुक्रवार रात घर के बरामदे में सो रहे थे, जब अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि प्रधान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios