Asianet News Hindi

जब खेत में जुताई करते वक्त ट्रैक्टर में फंसा 10 फिट लंबा अजगर

जौनपुर के कैथोली गाँव में खेत की जुताई करते समय अचानक करीब दस फिट लंबा अजगर ट्रैक्टर के हैरो में फंस गया। यह देखकर चालक ट्रैक्टर से कूदकर भाग खड़ा हुआ। किसान ने सपेरे के बुलाकर अजगर को पकड़वाया और जंगल में छुड़वाया।  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

when 10 feet long python gets stuck in tractor
Author
Jaunpur, First Published Jul 8, 2019, 1:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सोमवार की सुबह सिकरारा थाना क्षेत्र के कैथोली गाँव में खेत की जुताई करते समय अचानक करीब दस फिट लंबा अजगर ट्रैक्टर के हैरो में फंस गया। यह देखकर चालक ट्रैक्टर से कूदकर भाग खड़ा हुआ। किसान ने सपेरे के बुलाकर अजगर को पकड़वाया और जंगल में छुड़वाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

कैथोली गांव निवासी उमाशंकर सोमवार की सुबह ट्रैक्टर से खेत की जुताई करवा रहे थे । तभी दस फिट लंबा अजगर ट्रैक्टर के हैरो में फंस गया। जब इस नज़ारे  पर ट्रैक्टर के चालक की नजर पड़ी तो वह डर से  भाग खड़ा हुआ। उमाशंकर ने कंधी गाँव के सपेरे सुभाष गौतम को बुलाकर काफी मशक्कत के बाद अजगर पर काबू पाया। इसके बाद उसे सई नदी के किनारे जंगल में छोड़ दिया गया। सपेरे सुभाष गौतम ने बताया कि, बारिश के मौसम में नदियों में पानी के साथ अजगर भी तैरते हुए अक्सर किनारों पर आ जाते हैं। कभी कभी शिकार की तलाश में घूमते-घूमते बस्तियों में भी पहुंच जाते हैं। जिसके चलते सर्पदंश की घटनाएं भी बढ़ जाती हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios