Asianet News HindiAsianet News Hindi

डॉक्टर पर भड़कीं मेनका गांधी, कॉल करके कहा-' सुधर जाओ, नहीं तो दो मिनट में तुम्हारा काम तमाम हो जाएगा'

शनिवार को दो दिनी दौरे पर सुल्तानपुर पहुंची स्थानीय सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री एक डॉक्टर पर भड़क उठीं। उन्होंने हॉस्पिटल से ही डॉक्टर को मोबाइल लगाया और जमकर क्लास ले डाली। गांधी ने डॉक्टर को अच्छे से देख लेने की चेतावनी भी दी।

When former Union Minister Maneka Gandhi got angry
Author
Sultanpur, First Published Aug 24, 2019, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुल्तानपुर. शनिवार को सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का एक अलग रूप नजर आया। अपने दो दिनी दौरे पर सुल्तानपुर पहुंचीं मेनका गांधी एक डॉक्टर की लापरवाही पर भड़क उठीं। उन्होंने फोन पर ही उसे खूब फटकार दिया।

इसलिए थीं नाराज..
मेनका गांधी जब सुल्तानपुर पहुंची, तो कार्यकर्ताओं ने फूलों से उनका जबर्दस्त स्वागत किया। यहां उनका मूड काफी शांत और खुश नजर आया। वे कार्यकर्ताओं से गर्मजोशी से मिलीं। यहां से मेनका दोस्तपुर सीएचसी पहुंचीं। यहां उनका मूड उखड़ गया। हुआ यूं कि उनके आने की खबर किसी को नहीं थी। जब वे हॉस्पिटल पहुंचीं, तो चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आरए रत्नाकर वहां मौजूद नहीं थे। मेनका ने पूछताछ की, तो मालूम चला कि डॉक्टर साहब अकसर ऐसे ही गायब रहते हैं। यह सुनते ही मेनका गांधी नाराज हो उठीं। उन्होंने फौरन डॉ. रत्नाकर को कॉल किया और जमकर खरी-खोटी सुना दी।

दो मिनट में कर दूंगी काम तमाम..
मेनका गांधी को शिकायत मिली थी कि डॉ. रत्नाकर मरीजों से पैसे वसूलते हैं। किसी से 50 तो किसी से 500 रुपए तक ले लेते हैं। मेनका गांधी ने डॉ. रत्नाकर से कहा कि दो-दो हफ्ते आप ड्यूटी से गायब रहते हो। हॉस्पिटल के ही कुछ डॉक्टरों ने इसकी शिकायत की थी। मेनका ने कहा कि मैं यहां खड़ी हूं और आप गायब हैं। डॉ. रत्नाकर पहले भी दो बार सस्पेंड किए जा चुके हैं। मेनका गांधी ने उनसे कहा कि इस बार वे सस्पेंड नहीं किए जाएंगे, बल्कि नौकरी और लाइसेंस दोनों छीन लिए जाएंगे। मेनका  गांधी ने दो टूक कहा-दो मिनट में तुम्हारा काम तमाम हो जाएगा। मेनका ने इसकी जाचं कराने को कहा है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios