Asianet News HindiAsianet News Hindi

शराब पीने से रोका तो पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत

महिला की हत्या की खबर पाकर पुलिस अफसर भी पहुंच गए। फोटो देवी का शव कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटी अनारा देवी ने पिता के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

wife murdered for stopping drinking alcohol
Author
Prayagraj, First Published Dec 19, 2019, 9:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) । शराब पीने से मना करने पर नशेड़ी पति ने अलाव ताप रही पत्नी को पीट कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। यह घटना हंडिया कोतवाली क्षेत्र के हेमापुर गांव की है।

धारदार औजार से किया हमला
हेमापुर गांव निवासी फोटो देवी (46) पत्नी श्यामधर उर्फ मुन्ना मुसहर रात में घर के सामने अलाव ताप रही थी। तभी, पति मुन्ना भी वहां आ गया। दोनों के बीच कहासुनी के बाद झड़प होने लगी। आसपास के लोगों का कहना है कि फोटो देवी पति को शराब पीने से रोक रही थी। बस, इसी बात पर वह बिफर उठा था। झगड़े के दौरान मुन्ना ने पत्नी पर हमला कर दिया। उस पर किसी वजनदार औजार से प्रहार का दिया । फोटो देवी खून से लथपथ होकर गिरी और दर्द से कराहने लगी। आसपास मौजूद लोग पहुंचे और घायल फोटो देवी को बरौत कस्बा स्थित एक निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेटी ने दर्ज कराया केस
 गांव के लोग इस घटना से स्तब्ध रह गए। महिला की हत्या की खबर पाकर पुलिस अफसर भी पहुंच गए। फोटो देवी का शव कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटी अनारा देवी ने पिता के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios