Asianet News HindiAsianet News Hindi

शराबी ने पत्नी और 2 मासूम बच्चों पर केरोसिन डाल जिंदा जलाया, महिला-एक मासूम की मौत

यूपी के औरैया में एक शराबी ने पत्नी और 2 बच्चों पर केरोसिन डाल जिंदा जला दिया। सभी को घर के अंदर बंद फरार हो गया। चीख पुकार सुन पड़ोसियों ने सभी को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया, जहां महिला और एक बच्चे की मौत हो गई। एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे सैफई रेफर कर दिया गया है।

woman and two children set on fire in auraiya KPU
Author
Auraiya, First Published Dec 13, 2019, 4:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

औरैया (Uttar Pradesh). यूपी के औरैया में एक शराबी ने पत्नी और 2 बच्चों पर केरोसिन डाल जिंदा जला दिया। सभी को घर के अंदर बंद फरार हो गया। चीख पुकार सुन पड़ोसियों ने सभी को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया, जहां महिला और एक बच्चे की मौत हो गई। एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे सैफई रेफर कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला
घटना फंफूद थाना इलाके के फक्कड़पुर की है। यहां रहने वाले रंजीत की शादी 5 साल पहले कानपुर देहात की सुमन देवी से हुई थी। मृतका के भाई रविंद्र कुमार ने कहा, रंजीत शराब का आदी है। जिसके चलते घर में आए दिन झगड़ा होता था। वह अक्सर बहन को पिटता और मायके फोन कर दहेज में मोटर साइकिल की मांग करता था। उसने ही नशे में मिट्टी का तेल डालकर बहन और बच्चों को आग लगाई। 

पुलिस का क्या है कहना
सीओ सिटी सुरेंद्र यादव ने कहा, मृतका के मायके वालों ने पति रंजीत, सास-ससुर समेत अन्य पर दहेज की खातिर जलाकर मार डालने का आरोप लगाया है। पड़ताल की जा रही है। आरोपियों पर केस दर्ज कर जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios