Asianet News HindiAsianet News Hindi

तंत्र-मंत्र सीखने अमेरिका से वाराणसी आई थी महिला, होटल में मिली लाश

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार को एक निजी गेस्ट हाउस में विदेशी महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई है। इस गेस्ट में महिला करीब बीस दिन पहले ही रहने आई थी।

Woman came to Varanasi from America to learn tantra-mantra body found in hotel kpl
Author
Varanasi, First Published Aug 28, 2020, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी(Uttar Pradesh). उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार को एक निजी गेस्ट हाउस में विदेशी महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई है। इस गेस्ट में महिला करीब बीस दिन पहले ही रहने आई थी। यही वो विदेशी महिला है, जो लॉकडाउन के दौरान अमावस्या की रात में तंत्र सीखने की जिद कर रही थी और पुलिस से कहासुनी के बाद सुर्खियों में आई थी। फिलहाल महिला की सूचना अमेरिकी एंबेसी को भेज दी गई है। मूल रूप से अमेरिका के बूट्स की रहने वाली मृतक महिला लॉकडाउन से पहले वाराणसी आई थी।

बताया जाता है कि ये महिला यहां तंत्र मंत्र की विद्या सीखने आई थी। लॉकडाउन के दौरान ये महिला अपने बेटे और एक सहेली के साथ उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब ये अमावस्या की रात मणिकर्णिका घाट पर कोई पूजा करना चाहती थी। उस वक्त ये महिला रामनगर में नगर पालिका के एक गेस्ट हाउस में ठहराई गई थी। उस दौरान इसने पूजा करने की जिद को लेकर बेहद हंगामा किया और अनशन पर बैठ गई थी। लेकिन लॉकडाउन होने के कारण पुलिस ने इसको मणिकर्णिका घाट नहीं जाने दिया।

गेस्ट हाउस स्टाफ ने कहा- बीमार थी महिला 
गेस्ट हाउस के स्टाफ की माने तो काफी दिनों से महिला बीमार थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उधर, पुलिस ने इसकी सूचना अमेरिकी अंबेसी को दे दी गई है। महिला के शरीर पर किसी भी तरह के कोई चोट के निशान भी नहीं मिले। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios