मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh). देश में एक ओर जहां 22 सितंबर को डॉटर्स डे यानी बेटियों के दिन के रूप में मनाया गया। वहीं, दूसरी तरफ यूपी के मुजफ्फरनगर में दो जुड़वा नवजात बच्चियों की हत्या का मामला सामने आया। ऐसा जुर्म किसी और नहीं बल्कि मासूमों की मां ने किया। महिला ने यह कदम अपने पति की वजह से उठाया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला सिखेड़ा थाना क्षेत्र के भिक्की गांव का है। यहां रहने वाला वसीम और नाजमा अपने बच्चों के साथ रहते हैं। 20 दिन पहले नाजमा ने 2 जुड़वा बेटियों को जन्म दिया। महिला का 2 साल का बेटा भी है। रविवार को नाजमा ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी बच्चियां अचानक लापता हो गईं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो नाजमा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

बच्चियों की हत्या करने वाली मां ने कही ये बात
एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया, कड़ाई से पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि उसने खुद दोनों बच्चियों को पास के तालाब में फेंक उनकी हत्या कर दी। कानून से बचने के लिए दंपति ने उनके गायब होने की बात कही थी। नजमा ने कहा, पति वसीम नशे का आदी है, वो कोई काम भी नहीं करता। जुड़वा बेटियां होने के बाद से ही वो मुझे लगातार ताना दे रहा था। इसको लेकर कई बार पति से झगड़ा भी हुआ। परेशान होकर मैंने बेटियों की तालाब में फेंक दिया।

एसपी सिटी ने बताया, दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला की निशानदेही पर बच्चियों के शव को बरामद कर लिया गया है।