Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला वकील के मुंह में ठूंस दी रिवाल्वर और एक-एक कर बरसा दी 5 गोलियां

यूपीः गोली मारकर महिला वकील की हुई हत्या। घटना की कोई खास वजह सामने नहीं आई है। घर पर खून से लथपथ मिला महिला का शव। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

woman lawyer gets murderd in high security zone in etah
Author
Etah, First Published Aug 6, 2019, 5:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एटा: जिला मुख्यालय में हाई सिक्योरिटी जोन में घुसकर ए सीजेएम जलेसर की कोर्ट में कार्यरत एक अविवाहित महिला सहायक अधिकारी नूतन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मौके का निरीक्षण किया। फोरेंसिक जांच टीम और डॉग स्क्वायड ने भी घटना स्थल की जांच की। एस एस पी का कहना है कि हत्या से संबंधित कुछ सुराग मिले हैं, शीघ्र ही इस हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

हत्या के कारण निजी बताए जा रहे हैं

रोज की तरह जब नूतन अपने आवास से नहीं निकली, तो पड़ोसियों ने उसके घर जाकर देखा। लेकिन वहां नूतन की जगह उनकी लाश को खून से लथपथ पड़ा पाया। नूतन ए सीजेएम कोर्ट जलेसर, एटा में सहायक अभियोजन अधिकारी के पद पर तैनात थी और सरकारी आवास में अकेले रहती थी। वह लगभग 35 साल की थी। आवास में बेड पर खून से लथपथ उनके शव के पास 32 बोर के कारतूस के 5 खोखे भी मिले है। माना जा रहा है कि नूतन को 5 गोलियां मारी गई हैं। शव को देखने से लगता है कि गोलियां, मुंह के अंदर रीवॉल्वर डालकर मारी गई है। एस एस पी का कहना है कि हत्या से संबंधित कुछ सुराग मिले हैं, महिला एपीओ की हत्या निजी कारणों से की गई है। कार्यवाही निर्देश भी दिए, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios