Asianet News Hindi

रोता रहा बच्चा लेकिन नहीं हटी ये महिला, एक साल के बच्चे को गोद में लिए जज ने ऐसे निभाई ड्यूटी

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक महिला अफसर की फोटो चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, सोमवार को शहर में जिला प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियाना चलाया। जिसका नेतृत्व एसीएम-चतुर्थ शुभांगी शुक्ला ने किया। इस दौरान शुभांगी गोद में अपने एक साल के बच्चे को लेकर ड्यूटी निभाती नजर आईं।

woman magistrate shubhangi shukla on duty with child in varanasi
Author
Varanasi, First Published Oct 14, 2019, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी (Uttar Pradesh). पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक महिला अफसर की फोटो चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, सोमवार को शहर में जिला प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियाना चलाया। जिसका नेतृत्व एसीएम-चतुर्थ शुभांगी शुक्ला ने किया। इस दौरान शुभांगी गोद में अपने एक साल के बच्चे को लेकर ड्यूटी निभाती नजर आईं।  

रोते बच्चे के साथ ड्यूटी करती रही महिला मजिस्ट्रेट
शुभांगी शुक्ला के नेतृत्व में टीम कैंट इलाके पहुंची थी। यहां स्थित जेएचवी मॉल के आगे बने हिस्सा में अतिक्रमण पाया गया। जांच के बाद मॉल की मुख्य इमारत से एक मीटर आगे छोड़कर बाकी सारे हिस्से को जेसीबी से तुड़वा दिया गया। अतिक्रमण में मॉल का चेकिंग प्वाइंट और मुख्य गेट भी शामिल था, जिसे गिरा दिया गया। इस पूरी कार्रवाई के दौरान एसीएम-चतुर्थ शुभांगी गोद में अपने एक साल के बच्चे के साथ मौके पर मौजूद रहीं। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, बच्चा बीच-बीच में रो रहा था, फिर भी महिला मजिस्ट्रेट ने अपनी ड्यूटी निभाई। धूल मिट्टी के बीच खड़े होकर अतिक्रमण को गिरवाया। अतिक्रमण पूरी तरह से हटने तक वो वहीं खउ़ी रहीं। 

कौन हैं शुभांगी शुक्ला
शुभांगी शुक्ला 2015 बैच की पीसीएस अफसर हैं। ये मूल रूप से यूपी के बांदा जिले की रहने वाली हैं। इनके पति ने भी हाल में ही अपनी पीएचडी पूरी की है। वो भी सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios