Asianet News HindiAsianet News Hindi

बदायूं के जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची महिला, सिर में कीड़े पड़े देख कर्मचारी ने की ऐसी हरकत

यूपी के बदायूं जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची एक महिला के सिर पर लगी चोट में कीड़े पड़े देख किसी कर्मचारी ने उसके सिर पर तारपीन का तेल डाल दिया। जिसके बाद महिला अस्पताल परिसर में दर्द से छटपटाने लगी। 

woman reached Badauns district hospital for treatment seeing worms lying in her head employee did such an act
Author
First Published Sep 29, 2022, 10:54 AM IST

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक मानसिक मंदित महिला के सिर पर लगी चोट में कीड़े पड़ गए थे। वह भटकती हुई बदायूं के जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंच गई। जिसके बाद वहां के एक कर्मचारी ने उसके सिर पर तारपीन का तेल डालकर उसे चलता कर दिया। तारपीन के पड़ने से महिला को बेचैनी शुरू हुई तो वह अस्पताल में ही झटपटाने लगी। मामले की जानकारी होने पर एक पशु-प्रेमी ने पुलिस बुलाकर पीड़ित महिला को इमरजेंसी में ले जाकर भर्ती करवाया।

महिला के बारे में नहीं मिल पाई सही जानकारी
बताया जा रहा है कि मानसिक मंदित महिला कौन है, इस बारे में अभी जानकारी नहीं हो पाई है। महिला केवल इतना कह रही कि वह बंगाल की है। बुधवार देर रात महिला किसी तरह अस्पताल पहुंची तो किसी कर्मचारी ने देखा कि उसके सिर पर लगी चोट में कीड़े पड़े हैं। जिसके बाद उस कर्मचारी ने इस अमानवीय कृत्य को अंजाम दिया। इसी दौरान पशु प्रेमी वीकेन्द्र शर्मा किसी काम से अस्पताल पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने महिला को झटपटाते देख उससे मामले की जानकारी ली कर्मचारी की करतूत के बारे में बता चला। 

महिला के सिर पर लगी चोट में पड़े थे कीड़े
इस दौरान उन्होंने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। वहीं महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए कर्मचारी को फोन किया गया। वहीं सीएमएस पुरुष अस्पताल, डॉ. विजय बहादुर राम ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें देर रात जानकारी मिली थी कि किसी महिला के सिर पर कीड़े पड़े हुए हैं। लेकिन उसके सिर पर किस ने क्या डाला, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल डॉ. विजय बहादुर राम ने पीड़िता को फौरन इलाज देने का आदेश दिया है। 

बदायूं: बंदरों ने फाड़े गंगा एक्सप्रेस वे के महत्वपूर्ण दस्तावेज, ऑफिस के अंदर मचाया जमकर उत्पात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios