Asianet News HindiAsianet News Hindi

वारंटी को गिरफ्तार करने गई अमेठी पुलिस पर महिलाओं ने बोला हमला, पुलिसकर्मी हुए घायल, वीडियो वायरल

अमेठी में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने हमला कर दिया। महिलाओं के हमले के बाद पुलिसकर्मी किसी तरह से जान बचाकर वहां से भागे। मामले में महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है। 

Women attacked Amethi police who went to arrest Warranty policemen injured video viral
Author
First Published Oct 3, 2022, 5:06 PM IST

अमेठी: मारपीट और अन्य मामलों में वारंटी को पकड़ने के लिए गई पुलिस को महिलाओं ने पकड़ लिया। जामो के गौतमपुर गांव पहुंची पुलिस को महिलाओं ने घेर लिया और जमकर हाथापाई की। इस बीच वह पुलिस के कब्जे से वारंटी को भी छुड़ाकर ले गईं। पुलिस किसी तरह से वहां से जान बचाकर निकल सकी। मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस के अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि वारंटी की गिरफ्तारी के प्रयास लगातार किए जा रहे हैं। 

महिलाओं ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट
गौरतलब है कि गौतमपुर गांव के रंजीत के खिलाफ तकरीबन तीन साल पहले मारपीट और बलवा का मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में सुलतानपुर एसीजएम तृतीय के न्यायालय में सुनवाई हो रही है। रंजीत के न आने पर न्यायालय की ओऱ से वारंट जारी किया गया था। रविवार की शाम को जामो थाने पर तैनात उपनिरीक्षक विनोद कुमार, सिपाही जितेंद्र, श्याम और राघवेंद्र उसे पकड़ने के लिए पहुंचे। गौतमपुर गांव पहुंचे पुलिसकर्मियों ने वारंटी को पकड़ भी लिया, लेकिन जैसे ही वह उसे पुलिस की गाड़ी में बैठाने लगे तो महिलाओं ने उन्हें घेर लिया। महिलाओं के द्वारा पुलिसकर्मियों को घेरकर उनसे हाथापाई की गई। इस बीच महिलाओं के नाखून लगने से पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। 

एसपी ने थाना प्रभारी से मामले की जानकारी ली
पुलिस और महिलाओं के बीच हो रही हाथापाई का फायदा उठाकर वारंटी वहां से फरार हो गया। इस बीच पुलिसकर्मी महिलाओं से खुद को बचाने की जद्दोजहत करते हुए नजर आए। इसके बाद किसी तरह से वह जान बचाकर वहां से भागने में कामयाब रहें। मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को लगने के बाद प्रकरण में महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी ने भी मामले को लेकर थाना प्रभारी से जानकारी ली और मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। एसओ अखिलेश गुप्ता कहना है कि महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इसी के साथ वारंटी की गिरफ्तारी के लिए टीमों को लगाया गया है। 

मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर, लखनऊ से लेकर सैफई तक सपा नेता कर रहे पूजा अर्चना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios