Asianet News Hindi

अंबेडकरनगर को CM योगी ने दी एक अरब 73 करोड़ की सौगात, जिले की एक सीट पर होना है उपचुनाव

सीएम ने अनुच्छेद 370 खत्म करने के बारे में बोलते हुए कहा, मोदी सरकार का ये फैसला आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा।

yogi adityanath visit ambedkar nagar to inaugurates projects
Author
Ambedkar Nagar, First Published Sep 7, 2019, 3:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबेडकरनगर. यूपी में आगामी 13 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने तैयारियां तेज कर दी है। इसी क्रम में उन्होंने शनिवार को अंबेडकरनगर जिले में एक अरब 73 करोड़ की कल्याणकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। साथ ही जलालपुर में जनसभा की। बता दें, जिन 13 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, उनमें जलालपुर भी शामिल है। 

जनसभा में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, साल 2022 तक सभी परिवार के पास अपना घर होगा, ये हमारी सरकार का आपसे वादा है। हमारी सरकार विकास के साथ सुरक्षा का भी इंतजाम कराएगी। इतना सब जब बीजेपी ही कर रही है, तो वोट भी हमें ही मिलना चाहिए। प्रदेश में हमारी सरकार के करीब ढाई साल पूरे हो गए। इस दौरान प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ, क्योकि दंगा करने वाले जानते हैं कि उनका क्या अंजाम होगा। पिछली सपा-बसपा की सरकारें नौकरियों के नाम पर मोल भाव करती थीं, लेकिन हमारी सरकार में ऐसा नहीं है, जो योग्य हैं नौकरी उसका इंतजार कर रही है।

सीएम ने अनुच्छेद 370 खत्म करने के बारे में बोलते हुए कहा, मोदी सरकार का ये फैसला आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा। जम्मू कश्मीर अब विकास की मुख्य धारा में शामिल होगा। पिछली सरकारों ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया और अपने परिवारवालों का बैंक बैलेंस बढाया। तीन तलाक को खत्म कर केंद्र सरकार ने मुस्लिम समाज की महिलाओं को जीने का अधिकार दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios