Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहन से छेड़छाड़ करने वाले का विरोध करने पहुंचा था युवक, आरोपी ने डंडे से पीट कर मार डाला

राजधानी लखनऊ में एक युवक की डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक की बहन से एक दिन पूर्व छेड़छाड़ की गई थी उसी के बाबत वह आरोपी बात करने गया था। लेकिन आरोपी ने उसकी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

young man beaten to death with a baton kpl
Author
Lucknow, First Published Mar 14, 2020, 12:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ). राजधानी लखनऊ में एक युवक की डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक की बहन से एक दिन पूर्व छेड़छाड़ की गई थी उसी के बाबत वह आरोपी बात करने गया था। लेकिन आरोपी ने उसकी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

बता दें कि डालीगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले कीर्तन रावत की बहन से पड़ोस में रहने वाले फजल ने शुक्रवार को छेड़खानी की थी। इसकी जानकारी जब कीर्तन को हुई तो वह इस बाबत फजल से पूंछताछ करने चला गया। इससे फजल को इतना गुस्सा आया कि उसने कीर्तन पर डंडे से हमला बोल दिया। फजल ने  कीर्तन की जमकर पिटाई की और उसे अधमरा छोड़कर वहां से चला गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने कीर्तन को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस ने बताई दूसरी कहानी 
मामले में इंस्पेक्टर हसनगंज का कहना है कि सीएसआर कॉलोनी झोपड़पट्टी निवासी सावित्री ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें लिखा है कि उनका बेटा रोहित डालीगंज क्रॉसिंग के नीचे पान मसाला लेने गया था। रोहित का फजल से विवाद हुआ था, जिसमें कीर्तन ने बीचबचाव किया। इसी दौरान फजल ने कीर्तन पर हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios