Asianet News Hindi

बिना शादी के रह रहा था साथ, 11 दिन पहले मायके गई प्रेमिका के सामने जिंदा जला युवक

मामला फरेंदा रोड इलाके का है। यहां एक युवक द्वारा कथित तौर पर आत्‍मदाह करने की बात कही जा रही है। मृतक की पहचान किशन आर्या के रूप में हुई है, वह बसंतपुर गांव का रहने वाला था।

young man burnt alive in front of girl house
Author
Maharajganj, First Published Sep 22, 2019, 6:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

महराजगंज (Uttar Pradesh). यूपी के महाराजगंज जिले में एक युवक की उसकी प्रेमिका के घर के सामने संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, युवक ने तेल छिड़क खुद को आग लगा ली। जबकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक की परिजनों ने उसे जलाकर मार डाला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना में लड़की का पिता भी झुलस गया है, उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला फरेंदा रोड इलाके का है। यहां एक युवक द्वारा कथित तौर पर आत्‍मदाह करने की बात कही जा रही है। मृतक की पहचान किशन आर्या के रूप में हुई है, वह बसंतपुर गांव का रहने वाला था। किशन दो भाइयों में सबसे बड़ा था। एक बहन भी है। जानकारी के मुताबिक, करीब 2 साल पहले किशन एक लड़की को भगा ले गया था। लड़की उस समय नाबालिग थी। जिसपर लड़की के पिता की तहरीर पर कोतवाली में केस दर्ज किया गया था, जिसमें किशन को जेल भेज दिया गया था। जेल से बाहर आने के बाद दोनों दोबारा से साथ चले गए थे। 
पुलिस का क्या है कहना
एएसपी आशुतोष शुक्ल ने बताया, किशन और युवती शादी किए बिना ही साथ रह रहे थे। 11 दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद युवती अपने घर आ गई थी। लड़की के घरवालों का कहना है कि किशन रविवार को उनके घर पेट्रोल लेकर आया था और अपने उपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। वहीं, मृतक के भाई रोहन ने लड़की के घर वालों पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios