Asianet News Hindi

कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने लड़की को ले गया युवक, बंधक बनाकर तीन दोस्तों ने किया गैंगरेप

पीड़िता के पिता का आरोप है कि रात भर दरिंदों ने किशोरी को बंधक बनाए रखा। इधर परिवार और परिचित उसे ढूंढते रहे। सुबह तड़के किशोरी किसी तरह घर पहुंची और आपबीती सुनाकर रो पड़ी। जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

young man took the girl on the pretext of giving a cold drink, two friends and did dirty work with her asa
Author
Kanpur, First Published Jun 16, 2020, 10:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (Uttar Pradesh) । किशोरी को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने परिचित युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बंधक बना लिया। रात भर तीनों उसके साथ रेप करते रहे। गैंगरेप का शिकार किशोरी किसी तरह सुबह घर पहुंची। जहां परिवार वालों से अपने साथ हुए दरिंदगी की कहानी सुनाकर रो पड़ी। वहीं, पुलिस आरोप के आधार पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज जांच में जुट गई है। यह घटना गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी इलाके की है।

यह है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी 16 साल की बेटी रविवार की रात घर के पीछे दुकान से सामान लेने गई थी। रास्ते में क्षेत्र के रहने वाला नीरज ठाकुर और उसके दो दोस्त उसे मिल गए। नीरज बेटी से पूर्व परिचित है इस कारण बेटी वो बात करने लगा। इसी दौरान बहलाफुसलाकर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने रेलवे लाइन के पास एक सूनसान जगह पर ले गया। जहां बंधक बनाकर तीनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। 

ऐसे खुला राज
पीड़िता के पिता का आरोप है कि रात भर दरिंदों ने किशोरी को बंधक बनाए रखा। इधर परिवार और परिचित उसे ढूंढते रहे। भोर में किशोरी किसी तरह घर पहुंची और आपबीती सुनाकर रो पड़ी। जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस लड़की का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपियों गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios