Asianet News Hindi

दिल्ली के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ की कोशिश, केस दर्ज

मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र में स्थित हनुमान मंदिर का है ,जहां शुक्रवार की सुबह एक युवक ने पत्थर मार कर मूर्ति को खंडित करने का प्रयास किया था।

youth arrested for inhuman act at temple ,in delhi
Author
Delhi, First Published Jul 5, 2019, 4:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिल्ली के मुज्जफरनगर में मंदिर में तोड़फोड़ के बाद,अब जनपद मुज़फ्फरनगर में भी मन्दिर में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। एक  युवक ने हनुमान जी के मंदिर पर पत्थर फेंका, जिससे मन्दिर में लगा शीशा टूट गया। मन्दिर में मौजूद पुजारी ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मन्दिर में तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही हिन्दू संगठन के कार्यर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र में स्थित हनुमान मंदिर का है, जहां शुक्रवार सुबह एक युवक ने पत्थर मारकर मूर्ति को खंडित करने का प्रयास किया था। युवक का निशाना चूक गया और पत्थर शीशे पर लगा।  युवक बुलन्दशहर जनपद का  बताया जा रहा है ।

खतौली सीओ, आशीष प्रताप ने जानकारी दी की, मंदिर में सुबह पुजारी और एक मनोज नामक व्यक्ति पूजा-पाठ कर रहे थे, तभी वहां एक व्यक्ति आया और उसने पत्थर मंदिर की ओर फेंका। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मूसा बताया है जो बुलंदशहर खुर्जा का रहने वाला है। धार्मिक भावनाओं को आहात करने के जुर्म में आरोपी पर सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios