Asianet News Hindi

नींद में चार्जर पर चला गया युवक का हाथ, सुबह खौफनाक हालत में मिली लाश

थाईलैंड में रहने वाले एक 18 साल के युवक की मौत लापरवाही के कारण हो गई। युवक ने अपने बेड के किनारे मोबाइल चार्जिंग पर लगाया और सुबह उसकी बॉडी खौफनाक हालत में मिली। 

18 yo died sleeping next to charging phone
Author
Thailand, First Published Sep 30, 2019, 5:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

थाईलैंड: कई बार हमनें मोबाइल फटने के कारण लोगों की मौत होने की खबर सुनी-पढ़ी है। एक्सपर्ट्स कहते हैं कि मोबाइल का इस्तेमाल चार्जिंग में लगाकर करना नहीं चाहिए। लेकिन लोग फिर भी ऐसा करते हैं। ऐसे भी कुछ लोग होते हैं, जो मोबाइल अपने बिल्कुल करीब लगाकर चार्ज करते हैं। लेकिन ये आपके लिए जानलेवा भी हो सकता है। 


बिस्तर पर मिली डेड बॉडी 
थाईलैंड में रहने वाले 18 साल के युवक की मौत करंट लगने से हो गई। ये युवक चैयाफुम के नोंग बुआ डेंग डिस्ट्रिक्ट में रहता था। युवक का नाम सुठी बताया जा रहा है। डेली न्यूज के मुताबिक, सुठी का मोबाइल उसकी बॉडी से दबा था और फ़ोन चार्जिंग पॉइंट से लगा हुआ था, जिस कारण नींद में ही उसे करंट लग गया। और उसकी मौत हो गई।  

इतनी खौफनाक हालत में मिली बॉडी 
सुबह जब उसके अंकल उसे उठाने गए थे, तो वो चिल्लाते हुए बाहर निकले। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। युवक का चेहरा पीला था और उसके हाथ चार्जिंग पॉइंट की ऊपर थे। युवक के अंकल ने बताया कि रात में उन्हें युवक के चीखने की आवाज आई थी, लेकिन उन्हें लगा कि सुठी हमेशा की तरह गेम खेल रहा होगा। लेकिन सुबह उसकी बॉडी मिली। 

पुलिस ने शेयर की फोटोज 
थाईलैंड पुलिस ने इस घटना की फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की। उन्होंने अन्य लोगों से इस घटना से सबक लेने की अपील की है। पुलिस अफसर पॉल मज फफांगम ने पेरेंट्स से अपील की है कि वो अपने बच्चों से मोबाइल से होने वाले खतरे को डिस्कस करें। इस पोस्ट को अभी तक हजारों लोगों ने शेयर किया  है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios