Asianet News HindiAsianet News Hindi

ट्रंप ने शेयर की 'फौलादी बॉडी' वाली फोटो

कुछ दिनों पहले सोशल साइट्स पर अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप को हार्टअटैक की अफवाह फैली थी। इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने अब अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस एडिटेड तस्वीर के बाद उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। 

After heart attack rumor Donald trump shared funny photo got trolled immediately
Author
Washington D.C., First Published Nov 28, 2019, 3:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वॉशिंगटन: डोनाल्ड ट्रंप उन लोगों में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी कई हरकतों के कारण ट्रोल होते रहते हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने एक और कारनामा किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका अनोखा अंदाज नजर आ रहा है।

शर्टलेस तस्वीर में आए नजर
ट्रंप ने अपने अकाउंट पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर एडिटेड है। इसमें चेहरा ट्रंप का है और फिगर बॉडीबिल्डर का। इस फोटो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बाद रीट्वीट किया जा चुका है। इस फोटो पर लोग अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं।  

क्यों किया शेयर?
दरअसल, कुछ दिनों पहले मीडिया में अफवाह उड़ी थी कि ट्रंप को हार्टअटैक आया है। इसके कुछ दिनों बाद उन्हें मेडिकल सेंटर में स्पॉट किया गया। इसके कुछ ही घंटे बाद ट्रंप ने ये तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि हार्टअटैक की अफवाह के बाद अपनी फिटनेस दिखाते हुए ट्रंप ने इसे शेयर किया है। 

किसकी है बॉडी?
ट्रंप द्वार शेयर की गई तस्वीर पूरी तरह एडिटेड है। इसमें चेहरा तो ट्रंप का है लेकिन बॉडी किसी बॉडीबिल्डर रॉकी बाल्बोआ की है। इस फोटो का इस्तेमाल 1982 में आई हॉलीवुड फिल्म रॉकी में किया गया था।  इस फोटोशॉप्ड इमेज के साथ किसी तरह का कैप्शन नहीं दिया गया है।  

लोग उड़ा रहे जमकर मजाक
इस फोटो के शेयर होते ही लोगों ने ट्रंप को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अलग-लग मीम बनाकर शेयर किये जाने लगे। अभी तक इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। नीचे देखे कुछ बेहद फनी मिम्स... 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios