Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉस ने दी नौकरी से निकालने की धमकी, तो किचन से चाकू ले आया शख्स, फिर...

कई कंपनियों में बॉस अपने इम्प्लॉयीज पर प्रेशर डालने के लिए उन्हें नौकरी से निकालने की धमकी देते हैं। लेकिन अगर इसके बदले उन्हें मौत मिले, तो? 

Boss stabbed in neck by employee after an argument
Author
North Jakarta, First Published Aug 29, 2019, 10:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जकार्ता: कई बार लोग ऐसे बॉस के साथ काम करने को मजबूर होते हैं, जिन्हें वो देखना तक नहीं चाहते। कुछ बॉस अपने कर्मचारियों के साथ काफी बुरा बर्ताव करते हैं। लेकिन ज्यादातर कर्मचारी बॉस के ताने सुनकर पीठ पीछे उन्हें भला-बुरा कहकर शांत हो जाते हैं।  

लेकिन नार्थ जकार्ता में एक बॉस को अपने कर्मचारी को नौकरी से निकलने की धमकी देना महंगा पड़ गया।  यहां प्लुइट विलेज में एक रेस्ट्रॉन्ट मैनेजर पर उसके साथ काम करने वाले एक कर्मचारी ने हमला कर दिया। कर्मचारी ने अपने बॉस का गला रेत दिया क्योंकि बॉस ने उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी थी। 


पहले की बॉस की पिटाई 
बताया जा रहा है कि किसी बात पर 36 साल की मैनेजर असेला रुमपी ने 22 साल के दवामुल हिदायत को फटकार लगाईं थी। इसके बाद वो दुबारा उसे समझाने आई थी। लेकिन दवामुल बात करने की जगह बदला लेना चाहता था। उसने सामने आई मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी।  

चाकू से रेत दिया गला 
मैनेजर की पिटाई के बाद भी देवामुल का मन नहीं भरा, तो उसने किचन से चाकू लाकर मैनेजर का गला काट दिया। इससे मैनेजर वहीं गिर गई और बाकी कर्मचारी उसकी मदद के लिए सामने आए। उसे तुरंत अस्पताल भेजा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मैनेजर घायल अवस्था में फ्लोर पर पड़ी नजर आ रही है और हर तरफ खून बिखरा दिख रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 

नीचे देखें वीडियो: 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios