Asianet News HindiAsianet News Hindi

कान में भयंकर दर्द लिए हॉस्पिटल पहुंचा शख्स, अंदर तो बसा था कीड़े का पूरा परिवार

चीन में रहने वाले एक शख्स के कान में तेज दर्द होने की जो वजह सामने आई उसने सभी को हैरान कर दिया। शख्स के कान में एक-दो नहीं, बल्कि कॉकरोच का पूरा परिवार रह रहा था। 

Cockroach living with family inside man ear goes viral
Author
China, First Published Nov 8, 2019, 6:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चीन: अगर आपके कान में दर्द होगा, तो आप डॉक्टर के पास जाकर कान की सफाई करवाएंगे। शायद आपके कान में वैक्स जमा हो गई होगी। लेकिन अगर आपको पता चले कि इस दर्द के पीछे खौफनाक कारण है तो? ऐसा ही कुछ हुआ चीन में रहने वाले एक शख्स के साथ। 

दर्द के साथ पहुंचा था अस्पताल 

Cockroach living with family inside man ear goes viral
चीन के ग्वांगडोंग प्रांत के हुआंग जिले के सनेह अस्पताल में एक शख्स ल्वू कान में दर्द की समस्या लेकर पहुंचा। डॉक्टर्स ने उसे ईएनटी में भेज दिया, जहां उसने डॉक्टर को कान में तेज दर्द की बात बताई। उसे ऐसा लगता था जैसे कोई उसके कान के अंदर की चमड़ी को खा रहा हो। इससे वो काफी परेशान था। 

अंदर रह रहा था कॉकरोच का पूरा परिवार 
जब शख्स के कान की जांच की गई तो वहां कॉकरोच अपने बच्चों के साथ रह रही थी। इस परिवार में मां और दस बच्चे शामिल थे। ये कान के अंदर जिंदा घूम रहे थे। काले और भूरे रंग के ये कॉकरोच कान में आराम से घूम रहे थे। 

Cockroach living with family inside man ear goes viral

चिमटे से निकाला कॉकरोच 
डॉक्टर्स ने ल्वू के कान से चिमटी की सहायता से कॉकरोच को निकाला। कॉकरोच जिन्दा ही निकाले गए। शख्स भी हैरान था कि उसके कान में पूरा परिवार बसा था। जब उससे इसके बारे में पूछा गया तो पता चला कि वो अपने बिस्तर के नजदीक ही खाना खाया करता था। उसमें कॉकरोच आ जाते थे। हो सकता है कि नींद में ही ये मादा कॉकरोच उसके कान में चली गई और वहां अंडे दे दिए। जिससे निकले बच्चे भी वही रहने लगे। 

Cockroach living with family inside man ear goes viral
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios