Asianet News Hindi

यूरिन की 1 बूंद के बदले 1200 लेती थी लड़की, खरीदने के लिए होती थी मारामारी

फ्लोरिडा में रहने वाली एक लड़की तब चर्चा में आई, जब ये खबर वायरल हुई कि कई लोग इस लड़की की यूरिन खरीद रहे हैं। जब इसका कारण सामने आया तो वो और भी ज्यादा शॉकिंग था। 

girl sold urine drops for 1200 rupees
Author
Florida, First Published Jul 22, 2019, 6:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फ्लोरिडा: पैसा कमाना एक कला है और जिसे ये कला आ गई, वो किसी भी तरीके से पैसे कमा ही लेता है। अब देखिये ना, फ्लोरिडा में रहने वाली एक कॉलेज गर्ल को जब पता चला कि वो प्रेग्नेंट है, तो उसने एक अनोखा तरीका निकाला और पैसे कमाने लगी। 

दरअसल, इस लड़की ने इंटरनेट पर एक विज्ञापन डाला, जिसमें ये अपनी प्रेग्नेंसी की पॉजिटिव रिजल्ट दिखाने वाले टेस्ट यूरिन ड्रॉप्स को बेचने का ऑफर दिया। इसके बाद कई लोगों ने इससे कांटेक्ट किया और एक बून्द के लिए 1200 रुपए तक पे किया। 

खरीददारों में ज्यादातर लड़कियां 
इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद कई लड़कियों ने इससे प्रेग्नेंसी टेस्ट खरीदी। ये लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड या पति को अपने प्रेग्नेंसी की बात बताकर ब्लैकमेल करने के लिए इसका यूज कर रही थीं। कई लड़कियां जिनका बॉयफ्रेंड उनसे शादी से इंकार कर रहा था, उसपर प्रेशर बनाने के लिए भी कई लोग इस लड़की की यूरिन खरीद रहे थे।  

पुलिस ने हटवाया विज्ञापन 
जैसे ही ये खबर वायरल हुई, पुलिस ने एक्शन लिया। पुलिस लड़की से मिली और उसे अपना विज्ञापन हटाने को कहा। पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसे बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि ये लड़कियां ब्लैकमेल करने के लिए उसकी यूरिन ड्रॉप्स यूज करती थीं। लेकिन कई लोगों ने इस लड़की की चालाकी की दाद दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios