Asianet News Hindi

लगातार तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई बीवी, माथा चूमकर बिस्तर पर करने लगा प्यार, फिर ब्लेड से रेत दिया गला

ब्राजील में रहने वाले एक शख्स को अचानक अपनी बीवी के प्रेग्नेंट होने की बात पता चलते ही इतना गुस्सा आया कि उसने उसका गला ही रेत दिया। 

Husband cuts wife throat after pregnant for third time kph
Author
Brazil, First Published Feb 16, 2020, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्राज़ील: कपल के लिए पेरेंट्स बनना काफी ख़ुशी की बात होती है। हर कपल अपने आने वाले बच्चों को लेकर प्लानिंग करते हैं। उसके दुनिया में आने से लेकर उसके बड़े होने तक की प्लानिंग कपल कर बैठते हैं। लेकिन ब्राजील से जो मामला सामने आया, वो बेहद हैरान करने वाला है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने पर उसकी गला काटकर हत्या कर दी। 

ब्लेड से काटा गला 
जानकारी के मुताबिक, मामला 22 दिसंबर 2019 का है। यहां रहने वाले मर्सीलो ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने मामले को लेकर खुलासा किया कि मर्सीलो ने फ्रैसिने की हत्या कर दी क्योंकि वो तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थी। जब फ्रैसिने की बॉडी मिली, तब उसका गला कटा हुआ था। साथ ही मर्सीलो भी घायल अवस्था में मिला था। पुलिस को पहली बार में ऐसा लगा था कि किसी बाहरी शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया था। लेकिन असल में ये काम पति का ही था।  

जांच में सामने आई असलियत 
हत्या के इस मामले के बाद पुलिस ने लगातार 6 हफ्ते जांच की। इसके बाद पुलिस के हाथ कई सबूत लगे। पुलिस ने जब मर्सीलो से सख्ती से पूछताछ की, तब जाकर मामला खुला। पता चला कि वारदात से पहले फ्रैसिने ने अपने पति को बताया कि वो प्रेग्नेंट है। इससे पहले ही कपल के दो बच्चे थे। ऐसे में पत्नी के फिर से प्रेग्नेंट होने की बात पति पचा नहीं पाई।  

पहले किया प्यार फिर मार डाला 
शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेग्ननेंट होने की बात जानकर ख़ुशी जाहिर की। इसके बाद उसने फ्रैसिने को बेड पर लिटाया। दोनों सेक्स करने लगे। तभी बीच में पति ने ब्लेड निकाला और उसने फ्रैसिने का गला काट दिया। जब उसकी मौत हो गई तो शख्स ने अपनी भी नसें काट ली, ताकि पुलिस को बेवक़ूफ़ बनाया जा सके। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios