Asianet News HindiAsianet News Hindi

नेताजी का पेट था खराब, छोड़ी इतनी 'गंदी गैस' कि खाली हो गई विधानसभा

भारत में विधानसभा का सेशन कई मुद्दों पर पक्ष और विपक्ष के विचारों में मतभेद के बाद उठे हंगामे के कारण स्थगित हो जाता है।  लेकिन केन्या के विधानसभा सत्र के दौरान किसी नेता ने इतनी गन्दी गैस छोड़ दी कि बाकी सारे लोग वहां से निकल कर भाग गए।  

Kenya assembly session suspended after politician farted during discussion
Author
Kenya, First Published Aug 11, 2019, 11:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

केन्या: दुनिया में कई तरह के मामले सामने आते हैं। लेकिन हाल ही में केन्या के होमा बे काउंटी असेंबली में अचानक इतनी तेज बदबू आई कि सभी वहां से उठकर भाग गए। देखते ही देखते पूरा असेंबली हाउस खाली हो गया। 

डिस्कशन के बीच हुआ 'विस्फोट'
सदन में किसी बात पर बहस चल रही थी। लोग अपने-अपने विचार रख रहे थे। लेकिन तभी वहां दुर्गन्ध फैल गई। ये दुर्गन्ध इतनी तेज थी कि कोई भी सदस्य वहां बैठ नहीं पाया। सभी नाक दबा कर वहां से भाग गए। 

10 मिनट के लिए स्थगित हुआ सदन 
ये दुर्गन्ध इतनी असहय थी कि स्पीकर एडविन काकाछ ने 10 मिनट के लिए सदन को स्थगित कर दिया। असेम्बली में रूम फ्रेशनर छिड़का गया। 10 मिनट के बाद जब दुर्गन्ध खत्म हुई, उसके बाद कार्यवाही शुरू की गई। 

विपक्ष ने लगाए आरोप 
कार्यवाही शुरू होने के बाद पक्ष और विपक्ष के सदस्यों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू किया। जूलियस गाया नाम के एक सदस्य ने स्पीकर से कहा कि सामने वाली पार्टी ने वायु प्रदूषण किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios