Asianet News Hindi

वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए 5 दिन तक टॉयलेट सीट पर बैठा शख्स, हुआ ऐसा हाल

बेल्जियन के रहने वाले जिमी डी फ्रेन ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाने के लिए लगातार 5 दिनों तक टॉयलेट सीट पर बैठे रहने का फैसला लिया। लेकिन उनका हाल बेहाल हो गया। 

man sat on toilet seat for 5 days to make world record
Author
Belgium, First Published Jul 15, 2019, 5:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डेस्क: दुनिया में कई तरह के अजीबोगरीब रिकार्ड्स बनते आए हैं। कुछ लोग तो इन रिकार्ड्स को बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। 

अब ऐसा ही एक रिकॉर्ड बनाने का मामला बेल्जियम से सामने आया है। यहां  रहने वाले जिमी डी फ्रेन ने लगातार 5 दिनों तक टॉयलेट सीट पर बैठकर रिकॉर्ड बनाने की जिद्द ठान ली। 

इस दौरान फ्रेन लगातार सीट पर बैठे रहे। वो खाना भी सीट पर बैठकर ही खाते थे। साथ ही मोबाइल चलने से लेकर किताबें पढ़ना और अपने रिश्तेदारों से बातचीत भी टॉयलेट सीट पर बैठकर ही करते थे।  

हालांकि, इस पुरे समय हर दिन उन्हें 5 मिनट का ब्रेक मिलता था। जिसमें वो उठकर वाशरूम जाते थे। फ्रेन कुल 165 घंटों का रिकॉर्ड बनाना चाहते थे। लेकिन उनके पैरों में बैठे रहने की वजह से काफी दर्द होने लगा, जिस कारण उन्होंने इसे 116 घंटे करके छोड़ दिया।  

फ्रेन की इस कोशिश पर अभी तक गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स के अधिकारियों ने कोई रिस्पांस नहीं दिया है। देखना होगा कि क्या वाकई फ्रेन कोई रिकॉर्ड बना पाए या उनकी कोशिश बेकार चली गई।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios