Asianet News HindiAsianet News Hindi

16 दिन पहले हुई थी मौत की भविष्यवाणी!

भारत की पूर्व विदेशमंत्री सुषमा स्वराज की मौत मंगलवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से हो गई। बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसके साथ ही भारतीय राजनीति का एक महत्वपूर्ण सितारा अस्त हो गया। लेकिन एक शख्स है, जिसने उनकी मौत से कई दिनों पहले ही कुछ ऐसा कहा था, जिसके बाद उसे गायब होना पड़ गया। 

Man who tweeted about sushma swaraj death 16 days before
Author
Bhopal, First Published Aug 8, 2019, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डेस्क: सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज की मौत के बाद लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आए। इसी बीच एक शख्स का जिक्र भी हो रहा है, जिसने सुषमा स्वराज की मौत से पहले ही उन्हें उनकी मौत के बारे में बता दिया था। 

शीला दीक्षित की मौत पर किया था ट्वीट 
20 जुलाई को दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। इसके बाद सभी स्तब्ध थे। इसी दौरान ट्विटर पर मौजूद एक यूजर KhanAlfran ने सुषमा स्वराज को ट्वीट किया था कि उनकी मौत पर उन्हें भी बहुत याद किया जाएगा। 

क्या लिखा था ट्वीट में?
KhanAlfran ने ट्वीट किया था कि शीला दीक्षित की तरह आप भी एक दिन याद आएंगी अम्मा। इस ट्वीट का सुषमा स्वराज ने जवाब भी दिया था। उन्होंने लिखा था कि 'इस भावना के लिए आपको अग्रिम धन्यवाद'। 

लोगों ने दी थी गालियां 
इस यूजर को अपने ट्वीट के बाद लोगों की आलोचना झेलनी पड़ी थी। लोगों ने सुषमा स्वराज के जवाब की तारीफ की थी लेकिन साथ ही इस यूजर को जमकर लताड़ लगाई थी। इसके बाद पहले यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट किया था, फिर अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios