Asianet News Hindi

New Trend: महिला के प्राइवेट पार्ट में कैमरा डाल खींची जा रही PHOTOS, रोते हुए बताया- 90 सेकंड का दर्द

ब्रूकलिन में रहने वाली आर्टिस्ट डैनी लेस्सनो Dani Lessnau ने फोटोग्राफी का नया ट्रेंड शुरू किया है। इसमें महिला के प्राइवेट पार्ट के अंदर कैमरा का लेंस डाल कर तस्वीर खींची जाती है। इस ट्रेंड में जिस  महिला का इस्तेमाल किया गया, उसने अपनी तकलीफ लोगों के साथ शेयर की। 

new york photographer Dani Lessnau clicks photos inserting lens inside womans private part kph
Author
New York, First Published Mar 4, 2021, 9:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क: न्यूयॉर्क की रहने वाली अलेक्सेंडर वेइस Alexandra Weiss और उनकी कलीग ने A Woman's Right To Pleasure नाम की किताब लिखी है। इस किताब में एक नए तरह के फोटो ट्रेंड का जिक्र किया गया है। किताब में महिलाओं से जुड़ी कई तरह की तकलीफें भी मेंशन की गई।  लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा वो है इसमें मेंशन की गई फोटोग्राफी की नई तकनीक। इसमें महिला के प्राइवेट पार्ट के अंदर लेंस डाल कर फोटोग्राफी की जाती है। इसे vaginacam का नाम दिया गया है। 

आर्टिस्ट को चाहिए था कुछ अलग 
डैनी ने बताया कि वो कुछ अलग करना चाहती थी। एक आम तस्वीर को ख़ास बनाने के लिए उसने ये आइडिया निकाला। डैनी ने आर्टिस्ट Ann Hamilton के बारे में सुना था, जो मुंह में कैमरा पिनहोल डालकर फोटोज लेती थी। यही से डैनी को आइडिया आया कि क्यों ना  प्राइवेट पार्ट में लेंस डाल तस्वीरें ली जाए? इसके बाद उसने vaginacam की शुरुआत की। 

कंडोम से कवर कर खींची तस्वीर 
डैनी ने इस ट्रेंड के लिए कैमरा लेंस को कंडोम से कवर किया और फिर उससे तस्वीर ली। जिस महिला के प्राइवेट पार्ट में इसे इंसर्ट किया गया उसका कहना है कि ये प्रॉसेस 90 सेकंड तक चलता था। इतनी देर पैर फैलाकर बैठे रहने में दर्द होता था। एक ही जगह बैठकर रहना काफी मुश्किल था। 

कई अन्य तकनीक शामिल 
इस किताब में कई अजीबोगरीब फोटोग्राफी और पेंटिंग के तकनीक भी शामिल हैं। इसमें कुछ फोटोग्राफर्स ने जहां प्यूबिक हेयर्स की तस्वीर शेयर की वहीँ एक आर्टिस्ट ने मेल प्राइवेट पार्ट से पेंटिंग बनाकर शेयर किया है। ये किताब अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में है। जहां डैनी ने इस किताब को महिला के प्लेजर से जोड़ा है, वहीं कई ने इसे अश्लील बताया। 


 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios