Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुरी तरह तड़पते हिरण पर हंस रहे थे युवक, फिर हंसते हुए बेदर्दी से उखाड़ दिए सींघ

स्नैपचैट पर अचानक ऐसा वीडियो देखने को मिला, जिसे देख लोगों की रूह कांप गई। इस वीडियो में दो युवक हंसते हुए बेजुबान हिरण को टॉर्चर करते नजर आए। 

Teens laughing shamelessly torturing deer till death
Author
Pensilvania, First Published Dec 3, 2019, 10:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पेंसिल्वेनिया: इंसानियत दुनिया से खत्म होती जा रही है। आए दिन कुछ ऐसी खबरें सामने आती है, जिसे पढ़कर रूह कांप जाती है। कुछ लोग बेजुबान जानवरों को बेदर्दी से टॉर्चर कर खुश होते हैं। सबसे अफ़सोस की बात तो ये है कि ऐसे लोग सरेआम इसका वीडियो तक बनाकर सोशल साइट्स पर शेयर करते हुए खुश होते हैं।  हाल ही में पहले स्नैपचैट और फिर फेसबुक पर पेंसिल्वेनिया का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दो युवक एक हिरण को मारकर घायल करते नजर आए। लेकिन उनका मन इस से भी नहीं भरा। आगे हिरण के टॉर्चर की पूरी दास्तान बाकी थी। 

लातों से किया हिरण पर वार 
वीडियो में दिख रहे दोनों युवकों की पहचान की जा चुकी है। इनका नाम कोड़ी हैट्रिक और अलेक्स स्मिथ बताया जा रहा है। उन्होंने स्नैपचैट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें दोनों घायल हिरण को लात-घूसे से मारते नजर आए। हिरण को तड़पता देख दोनों हंसते दिखे। ये वीडियो पेंसिल्वेनिया के जंगल में शूट की गई। दोनों ने इस वीडियो का स्क्रीनशॉट लेकर स्नैपचैट पर शेयर किया। 

खींच ली चमड़ी 
हिरण को मारने के बाद एक युवक ने हिरण की सींघ उखाड़ ली। इस कारण हिरण बुरी तरह तड़प गया। उसे तड़पता देख दोनों युवक हंसते दीखते हैं। जब इतने से भी उनका मन नहीं भरा, तो दोनों ने  मिलकर उसकी चमड़ी उधेड़ दी। हैवानियत वाला ये वीडियो रूह कंपाने वाला है। दर्द से छटपटाते हिरण की मौत हो गई है।  

शुरू हुई जांच 
वीडियो के सामने आने के बाद अब पेंसिल्वेनिया पुलिस मामले की जांच में  जुट गई है। दोनों युवकों की तलाश शुरू की जा चुकी है। पेंसिल्वेनिया स्टेट गेम वार्डन्स मामले की जांच में जुट गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की पहचान बताने के बदले इनाम देने की घोषणा की गई है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios