Asianet News HindiAsianet News Hindi

पड़ोसियों से विवाद के चलते बिकेगा यह 'इमोजी हाउस'

कैलिफोर्निया का मशहूर इमोजी हाउस बिकने जा रहा है। इसके पीछे कारण पड़ोसियों से विवाद होना बताया जा रहा है।

This 'emoji house' will be sold due to dispute with neighbors
Author
California, First Published Aug 22, 2019, 4:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैलिफोर्निया। यहां का मशहूर 'इमोजी हाउस' बिकने जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसके पीछे मुख्य वजह है पड़ोसियों से विवाद होना। पड़ोसियों का कहना है कि इस घर की बाहरी दीवारों पर जो दो बड़े इमोजी बनाए गए हैं, उन्हें देख कर ऐसा लगता है कि मानो ये उन्हें चिढ़ाने के लिए या किसी तरह का बदला लेने के लिए बनाए गए हों। पड़ोसी इस इमोजी हाउस से कभी खुश नहीं रहे। 

क्या कहा घर की मालकिन ने
इस इमोजी हाउस की मालकिन कैथरीन किड  ने कहा कि उनके मैनहट्टन बीच वाले घर पर पिंक कलर के दो बड़े इमोजी लगे हुए हैं, जो पड़ोसियों को पसंद नहीं। उन्हें लगता है कि ये उन्हें मुंह चिढ़ा रहे हैं। कैथरीन ने बताया कि यह हाउस बिक्री के लिए लिस्टेड हो गया है और इसकी कीमत 1,749,000 डॉलर रखी गई है। 

क्या कहना है पड़ोसियों का
पड़ोसियों का कहना है कैथरीन किड ने उनके खिलाफ या एक तरह से प्रतिशोध में ऐसा घर बनवाया और अवैध तरीके से उसे एयरबीएनबी किराये के घर के रूप में उपयोग करने की जानकारी दी। मैनहट्टन बीच पर घरों को किराये पर देने के लिए ऐप में लिस्ट नहीं किया जा सकता है। वहीं, कैथरीन का कहना है कि इस इमोजी घर को बेचने के पहले वह इमोजी से पेंट किया एक दूसरा घर बनाने की योजना बना रही हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios