Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपने साथ कोरोना वायरस लेकर घूमती रही मॉडल, लोगों से मिलाती रही हाथ

कोरोना वायरस का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा। अब तो यह दुनिया के कई देशों में फैल गया है और हजारों लोगों की इससे मौत हो चुकी है। इन हालात में वियतनाम की एक मॉडल जो कोरोना वायरस से संक्रमित थी, मिलान और पेरिस में घूमती रही। 

This model roamed Paris and Milan with Corona virus, now getting extremely abused MJA
Author
Vietnam, First Published Mar 9, 2020, 3:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क। कोरोना वायरस का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा। चीन के वुहान शहर से यह वायरस अब करीब-करीब दुनिया के ज्यादातर देशों में फैल चुका है। एक लाख से भी ज्यादा लोग इसके संक्रमण के शिकार हैं, वहीं 3000 से भी ज्यादा लोगों की मौत इस वायरस की वजह से हो चुकी है। यूरोप में इटली कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है। ऐसे में, हर देश ने एडवाइजरी जारी कर लोगों के दूसरे देशों में घूमने पर कुछ पाबंदियां लगाई हैं। लेकिन इन हालात में भी वियतनाम की एक मॉडल जो कोरोना वायरस से संक्रमित थी, मिलान और पेरिस में घूमती रही। 

कौन है यह मॉडल
यह मॉडल वियतनाम के एक बहुत ही धनी स्टील व्यापारी की लड़की है। उसकी उम्र 27 साल है। मिस गुयेन नाम की इस युवती का मॉडलिंग की दुनिया में अच्छा-खासा नाम है। कई मशहूर इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए उसने मॉडलिंग की है। मॉडलिंग के सिलसिले में वह अक्सर दुनिया के बड़े शहरों में जाती रहती है। उसकी एक छोटी बहन भी है। अभी जब वह पेरिस और मिलान गई थी, तो साथ में उसकी छोटी बहन भी थी। कोराना वायरस जांच में वह भी पॉजिटिव पाई गई है।

फैशन शो में लिया भाग
अपनी मिलान यात्रा के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित इस मॉडल ने मशहूर ब्रांड Gucci के एक शो में शामिल हुई। इसके अलावा, पेरिस में  Saint Laurent के शो में भी उसने भागीदारी की। दोनों जगहों पर उसकी बहन भी साथ थी। मिलान इटली के लोम्बार्डी क्षेत्र के पास है, जहां कोरोना वायरस का संक्रमण सबसे ज्यादा फैला है और काफी लोग इसके शिकार हैं। पेरिस और मिलान में होने वाले फैशन शो में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। Saint Laurent के फैशन शो में आम तौर पर 1000 से कम लोग नहीं होते। 

सुरक्षा में बड़ी खामी आई सामने
आज जबकि पूरा यूरोप कोरोना वायरस के संक्रमण की समस्या से जूझ रहा है और इटली में तो इससे 43 मौतें हो चुकी हैं, बिना किसी जांच के इस मॉडल का मिलान और पेरिस में जाना और वहां फैशन शो में शामिल होना स्वास्थ्य सुरक्षा में बड़ी खामी को सामने लाता है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios