Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऑर्गेनिक सलाद खरीदकर घर लाया कपल, पैकेट खोलते ही दूर जा खड़े हुए दोनों

कई बार बाजार से खाने-पीने की चीजें खरीदने पर उसमें कीड़े-मकोड़े मिल जाते हैं। विस्कॉन्सिन की एक फैमिली ने एक स्टोर से पैकेटबंद सलाद खरीदा, जिसमें जिंदा मेंढक मौजूद था। 

When the frog found alive in store-bought salad and disappeared overnight
Author
Wisconsin, First Published Aug 20, 2019, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

विस्कॉन्सिन। अमेरिका के विस्कॉन्सिन शहर मे रहने वाली एक फैमिली लोकल सुपरमार्केट में खरीददारी करने गई और वहां के एक स्टोर से ऑर्गेनिक लेट्यूस सलाद खरीदा, जो एक प्लास्टिक कंटेनर में था। घर लौटने के बाद फैमिली मेंबर्स ने जब सलाद का पैकेट खोला तो दोनों उछलकर दूर जा खड़े हुए। उसमें जिंदा मेंढक देखा तो हैरान रह गए। उन्होंने सोचा कि अगली सुबह वे सलाद का पैकेट वापस कर देंगे। उन्होंने पैकेट उसी तरह रख दिया।

रात में ही निकल भागा मेंढक
फैमिली के एक मेंबर ने बताया कि सुबह जब उन्होंने सलाद का पैकेट देखा तो उसमें मेंढक नहीं था। वह रात में ही उसमें से निकल गया था। घर के लोगों ने उसे रसोईघर के स्लैब पर देखा। इसके बाद उन्होंने मेंढक को पकड़ने की कोशिश की, ताकि वे सलाद वापस कर स्टोर से रिफंड वसूल कर सकें।

क्याा कहा सुपरमार्केट के अधिकारी ने
स्टोर की पेरेंट कंपनी राउंडी सुपरमार्केट्स इंक के एक अधिकारी ने कहा कि इस तरह की घटनाएं समय-समय पर सामने आती रहती हैं। अधिकारी ने कहा कि ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स सर्टिफाइड होते हैं और उनमें किसी तरह का कोई सिंथेटिक एडिटिव और पेस्टिसाइड्स नहीं होता। लेकिन कभी-कभी कुछ कीड़े-मकोड़े और मेंढक जैसे जंतु पैकेजिंग के दौरान किसी तरह आ जाते हैं।

लापरवाही का मामला
वहीं, अधिकारी ने इसे पैकेजिंग में लापरवाही का मामला बताते हुए कहा कि ऐसा होने पर कस्टमर को कोई परेशानी नहीं होगी। उसे या तो इसके बदले में दूसरा पैकेट दे दिया जाएगा या पैसे वापस कर दिए जाएंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios