Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब आधी रात को सीढ़ियों के पास खेलता मिला 'भूत का बच्चा', जानें फिर क्या हुआ

बहुत से लोग ऐसे हैं जो भूत-प्रेतों पर यकीन नहीं करते, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दावा करते हैं कि उन्होंने भूतों को देखा है। 

When you find a 'ghost child' playing near the stairs at midnight, know what happened
Author
London, First Published Aug 23, 2019, 11:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लंदन।  क्या आप भूत-प्रेतों पर यकीन करते हैं? आज के वैज्ञानिक युग में ऐसे लोगों की संख्या काफी है जिनका मानना है कि भूत-प्रेत नहीं होते, यह सिर्फ मन का वहम है। लेकिन ऐसे लोग भी कम नहीं जो भूत-प्रेतों के होने पर यकीन करते हैं। कुछ तो यह दावा भी करते हैं कि उन्होंने भूत को देखा है। अब इसमें कितनी सच्चाई होती है, इसके बारे में निश्चित रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता। अभी लंदन के एक घर में आधी रात को सीढ़ियों के पास कोई ऐसी चीज दिखी, जिसके बारे में कहा जा रह है कि वह भूत का बच्चा था जो वहां खेल रहा था।

होम सिक्युरिटी कैमरे में आई तस्वीर
कहा जा रहा है कि होम सिक्युरिटी कैमरे में 'भूत के बच्चे' की तस्वीर कैद हो गई है। कुछ लोग जिनका भूत-प्रेतों के होने पर यकीन है, कहते हैं कि किसी भूत की  कोई तस्वीर कैमरे में नहीं ली जा सकती। 'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, कैमरे की फुटेज में एक लिविंग रूम दिखता है, जिसके बीच में एक बिल्ली बैठी है, पर वहीं दाहिने कॉर्नर से कोई रहस्यमय आकृति आती दिखाई पड़ती है। 

क्लिप अपलोड किया गया यूट्यूब पर
होम सिक्युरिटी कैमरे में दिखने वाले भूत के फुटेज को यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है।  साथ ही, बताया गया है कि यह इसी महीने के शुरुआत दिनों की फुटेज है। इसे देखने के बाद बहुत से लोगों ने भूत होने की बात को सच कहा है, पर कुछ का कहना है कि फुटेज में कुछ भी ऐसा नहीं दिखता जिससे कहा जा सके कि कोई भूत वहां मौजूद है।

आखिर है क्या
जोएल नोलन नाम के एक शख्स का कहना है कि सिक्युरिटी कैमरे की फुटेज में दिखता है  कि कोई अजनबी रसोईघर की तरफ जा रहा है। अब कोई उसे छोटा बच्चा बता रहा है, कोई लड़की तो किसी को वह आकृति कुत्ते की तरह दिख रही है। जोएल नोलेन का कहना है कि यह निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि फुटेज में दिखने वाली आकृति क्या है। सभी सिर्फ अनुमान लगा रहे हैं। जोएल नोलन ने ही इस फुटेज को यूट्यूब पर डाला था।

रेडिट पर हो गया है वायरल
यह वीडियो पिछले बुधवार को रेडिट पर शेयर किया गया और वहां अब तक हजारों बार उसे देखा जा चुका है। यह वीडियो वायरल हो गया है। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios