Asianet News HindiAsianet News Hindi

डॉक्टरी छोड़ इस बदनाम जॉब को करने लगी महिला, पेरेंट्स भी हुए शर्मिंदा

किसी भी पेरेंट्स के लिए गर्व की बात है कि उसके बच्चे डॉक्टर बन जाएं। लेकिन पैशन और जॉब से असंतुष्ट होकर जब कोई डॉक्टर दुनिया के बदनाम काम को करने लगे तो? 

Woman left medicine to join adult industry
Author
Los Angeles, First Published Aug 27, 2019, 3:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लॉस एंजिलिस: एक स्कूल टॉपर, जिसने कई सालों की पढ़ाई के बाद डॉक्टर की पोस्ट पर नौकरी की, उसे अपनी जॉब कुछ खास पसंद नहीं आई। इस कारण उसने जॉब छोड़ दी। 

जी हां, सिल्विया सेज अपनी डॉक्टर की जॉब से खुश नहीं थी। इस कारण उन्होंने कॉमेडियन बनने के लिए जॉब छोड़ दी। लेकिन फिर उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का दामन थामा और आज उनकी गिनती टॉप एडल्ट स्टार्स में होती है। 

कुछ घंटों में कमा लेती है हजारों 
35 साल की सिल्विया का कहना है कि वो अपने नए जॉब से काफी खुश हैं। सिर्फ कुछ घंटे काम करने के बदले उन्हें करीब 88 हजार रुपए मिल जाते हैं। 

शर्मिंदा हुए पेरेंट्स 
सिल्विया का कहना है कि पहले उनके पेरेंट्स उनपर गर्व करते थे। लेकिन जबसे उन्होंने डॉक्टरी छोड़ एडल्ट इंडस्ट्री में काम शुरू किया है, उनके पेरेंट्स काफी नाखुश हैं। वो चाहती हैं कि उनके पेरेंट्स इस काम को एक्सेप्ट करें।  

एडल्ट इंडस्ट्री के बारे में बताया 
सिल्विया ने लोगों को एडल्ट इंडस्ट्री के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को इस इंडस्ट्री को लेकर काफी गलतफहमी है। यहां सुबह 8 बजे से शूट शुरू होता है। साथ ही एक्टर्स से लिखित में कंफर्म करवाया जाता है कि उसने शराब या ड्रग्स नहीं ली है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios