Asianet News Hindi

नंदीग्राम में अमित शाह ने किया रोड शो, कहा- जनता के सामने कोई सीएम नहीं होता, जनता सीएम बनाती है

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज के लिए 1 मार्च को मतदान है। मतदान से पहले अमित शाह ने नंदीग्राम में रोड शो किया। रोड शो के दौरान अमित शाह ने दावा किया कि नंदीग्राम में भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि पार्टी प. बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि जनता के सामने कोई मुख्यमंत्री नहीं होता है, क्योंकि जनता ही मुख्यमंत्री बनाती है और नंदीग्राम से इस बार भाजपा ही चुनाव जीतेगी। 

Amit Shah arrives in Nandigram West Bengal for roadshow kpn
Author
Kolkata, First Published Mar 30, 2021, 12:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज के लिए 1 मार्च को मतदान है। मतदान से पहले अमित शाह ने नंदीग्राम में रोड शो किया। रोड शो के दौरान अमित शाह ने दावा किया कि नंदीग्राम में भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि पार्टी प. बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि जनता के सामने कोई मुख्यमंत्री नहीं होता है, क्योंकि जनता ही मुख्यमंत्री बनाती है और नंदीग्राम से इस बार भाजपा ही चुनाव जीतेगी। 

"शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं" 

"रोड शो में जो अभूतपूर्व उत्साह नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े अंतर के साथ नंदीग्राम सीट पर भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं। सबका मूड है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, मगर पूरे बंगाल में परिवर्तन करने का एक सरल रास्ता है नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो, इससे पूरे बंगाल में परिवर्तन अपने आप हो जाएगा।"

महिलाओं की सुरक्षा पर उठाया सवाल

"जहां ममता दीदी रात को निवास करती हैं उसके पांच किलोमीटर में एक महिला का बलात्कार हुआ। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि बलात्कार करने वाले आपके निवास से 5 किलोमीटर दूर जब आप नंदीग्राम में हो तब बलात्कार करते हैं तो बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा का क्या होगा।" 

दूसरे चरण में नंदीग्राम में भी मतदान 

पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण में नंदीग्राम में भी मतदान होना है। नंदीग्राम चुनाव की सबसे हॉट सीट मानी जा रही है। यहां से पूर्व टीएमसी नेता और वर्तमान भाजपा सदस्य सुवेंदु अधिकारी और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी यहां आमने सामने हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios