Asianet News Hindi

ममता ने अब टीएमसी से भाजपा में आए राजीब बनर्जी को बताया गद्दार, पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

प बंगाल में 10 अप्रैल को चौथे चरण के  लिए मतदान होना है। इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को दमजुर में प्रचार करने पहुंचीं। यहां उन्होंने टीएमसी से भाजपा में आए राजीव बनर्जी को गद्दार करार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा। 

Bengal election CM Mamata Banerjee told Rajib Banerjee Gaddar Mir Zafar KPP
Author
Kolkata, First Published Apr 8, 2021, 5:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में 10 अप्रैल को चौथे चरण के  लिए मतदान होना है। इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को दमजुर में प्रचार करने पहुंचीं। यहां उन्होंने टीएमसी से भाजपा में आए राजीव बनर्जी को गद्दार करार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा। 

ममता ने कहा, मैं माफी मांगना चाहती हूं कि मैंने गद्दार मीर जाफर (राजीव बनर्जी) को यहां से टिकट दिया था। जब वह सिचाई मंत्री थे, उनके खिलाफ शिकायत आई थी। इसलिए मैंने उन्हें हटा दिया। इसके बाद उन्हें फॉरेस्ट मिनिस्टर बनाया। 

चुनाव आयोग और पीएम पर भी साधा निशाना
ममता बनर्जी ने कहा, भले ही मेरे खिलाफ 10 कारण बताओ नोटिस जारी किए जाएं, लेकिन ये मायने नहीं रखता। मैं सभी को एकजुट होकर मतदान करने के लिए कह रही हूं। इससे वोट नहीं बटेंगे। उन्होंने कहा, पीएम मोदी हर दिन हिंदू मुस्लिम करते हैं, उनके खिलाफ कितनी शिकायतें दर्ज की गईं। 

ममता ने की थी मुस्लिमों से एकजुट होने की अपील, पीएम ने कसा था तंज 
दरअसल, ममता बनर्जी ने एक रैली में मुस्लिमों से एकजुट होने की बात कही थी। इसके बाद पीएम मोदी ने कूच बिहार में रैली के दौरान कहा था कि ममता बनर्जी मुस्लिमों से एकजुट होने के लिए कह रही हैं। लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदु एकजुट हो जाओ, भाजपा को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8-10 नोटिस मिल गए होते। सारे देश के एडिटोरियल हमारे खिलाफ हो गए होते।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios