Asianet News Hindi

ऐसे हो रहा खेला: कार्यक्रम से कुछ देर पहले हेलीकॉप्टर लैंडिंग की परमीशन रद्द, मनोज तिवारी की रैली कैंसिल

भाजपा सांसद मनोज तिवारी की पश्चिम बंगाल में रैली रद्द कर दी गई। उनके हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने से मना कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैली के कुछ देर पहले ही एनओसी रद्द कर दी गई।

Manoj Tiwari rally cancellation due to cancellation of landing permit in West Bengal kpn
Author
Kolkata, First Published Mar 13, 2021, 1:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भाजपा सांसद मनोज तिवारी की पश्चिम बंगाल में रैली रद्द कर दी गई। उनके हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने से मना कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैली के कुछ देर पहले ही एनओसी रद्द कर दी गई।

सूत्रों के मुताबिक, भाजपा इस मुद्दे को चुनाव आयोग तक ले जाएगी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि भविष्य में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की कोई भी रैली रद्द न हों। भाजपा नेता मनोज तिवारी को लगभग 11:30 बजे पुरुलिया में उतरना था। इसके बाद रोड शो के बाद एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करना था। 

पुरुलिया में मोदी की कई रैलियां हैं 
पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की 18, 20 और 21 मार्च को रैली है। पहले चरण में पुरुलिया में नौ विधानसभा और कोंटी में दो सीटों पर 27 मार्च को मतदान होगा। पीएम मोदी की पश्चिम बंगाल में 20 से अधिक रैलियां हैं। 

7 मार्च को कोलकाता में पीएम ने की थी रैली
इससे पहले 7 मार्च को पीएम मोदी ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड रैली में 10,000 लोगों की भीड़ को संबोधित किया था। पीएम मोदी ने स्वतंत्रता संग्राम में बंगाल के योगदान, टीएमसी सरकार के अन्याय, भाई-भतीजावाद, काउंटरिंग जैसे विभिन्न मुद्दों को उठाया था। 

पश्चिम बंगाल चुनाव 2021
294 सीटों वाली पश्चिम बंगाल विधानसभा के नतीजे 2 मई 2021 को आएंगे। वर्तमान में सीएम ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के पास 222 सीटें हैं। हालांकि, भाजपा ने लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 42 में से 18 सीटें जीतकर राज्य में प्रमुख विपक्षी दल के रूप में खुद को स्थापित किया है। 

भाजपा अपनी बूथ-स्तरीय रणनीति का उपयोग कर रही है और आगामी चुनाव जीतने के लिए राज्य में अमित शाह और जेपी नड्डा सहित अपने शीर्ष नेताओं को मैदान में उतारा है। प्रदेश में कुल मिलाकर कम से कम 1500 रैलियों और रोड-शो की उम्मीद है। चुनाव आयोग के मुताबिक, 294 सीटों पर चुनाव 1,01,916 मतदान केंद्रों पर 8 चरणों में होंगे। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios