Asianet News Hindi

ममता ने कहा, मेरा गोत्र शांडिल्य, गिरिराज ने दिया जवाब-रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र भी शांडिल्य तो नहीं

पश्चिम बंगाल में 1 मार्च को दूसरे चरण के लिए मतदान है। उससे पहले सीएम ममता बनर्जी ने गोत्र कार्ड खेल दिया है। उन्होंने कहा, मैंने मंदिर का दौरा किया जहां पुजारी ने मेरा गोत्र पूछा, मैंने कहा मां, माटी, मानुष। यह मुझे मेरी त्रिपुरा के त्रिपुरेश्वरी मंदिर की याद दिलाता है, जहां पुजारी ने मुझसे मेरा गोत्र पूछा और मैंने मां, माटी, मानुष कहा था, वास्तव में मैं शांडिल्य हूं।

West Bengal assembly election 2021 on March 1 News update kpn
Author
Kolkata, First Published Mar 31, 2021, 7:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में 1 मार्च को दूसरे चरण के लिए मतदान है। उससे पहले सीएम ममता बनर्जी ने गोत्र कार्ड खेल दिया है। उन्होंने कहा, मैंने मंदिर का दौरा किया जहां पुजारी ने मेरा गोत्र पूछा, मैंने कहा मां, माटी, मानुष। यह मुझे मेरी त्रिपुरा के त्रिपुरेश्वरी मंदिर की याद दिलाता है, जहां पुजारी ने मुझसे मेरा गोत्र पूछा और मैंने मां, माटी, मानुष कहा था, वास्तव में मैं शांडिल्य हूं।

ममता के बयान के बाद गिरिराज सिंह ने पलटवार किया। उन्होंने कहा, मुझे तो कभी गोत्र बताने की जरूरत नहीं पड़ी, मैं तो लिखता हूं। लेकिन ममता बनर्जी चुनाव हारने के डर से गोत्र बताती हैं। ममता बनर्जी अब आप मुझे बात दीजिए कि कहीं रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र भी शांडिल्य तो नहीं है। उनका हारना तय है।  

व्हीलचेयर से खड़ी हुईं ममता
नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान एक मौका आया जब राष्ट्रगान गाया गया। इस दौरान ममता बनर्जी प्लास्टर लगे पैर के साथ करीब 20 दिन बाद खड़ी हुईं। 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को भागाबेड़ा में व्हीलचेयर पर बैठकर पदयात्रा कर रही हैं। पदयात्रा शुरू होने से पहले जब उनका काफिला शाह के रोड शो के रास्ते से गुजरा, तो यहां मौजूद लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। 

बंगाल चुनाव की हॉट सीट नंदीग्राम में वोटिंग दूसरे चरण में यानी एक अप्रैल को होनी है। यहां ममता का मुकाबला भाजपा उम्मीदवार और कभी उनके करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी से है। शुभेंदु पिछले साल नवंबर में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios