Asianet News Hindi

बंगाल में चुनावी दंगल: रोड शो के दौरान मिथुन चक्रवती की तबीयत बिगड़ी, नड्डा ने ममता को बताया तानाशाह

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में रोड शो करने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें हेलिकाप्टर से तुरंत कोलकाता ले जाया गया। वहां उनका इलाज किया जा रहा है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सोमवार को यहां कई चुनावी कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अब तीन चरणों के लिए वोटिंग होना बाकी है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में मुख्य मुकाबला तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच है।

West Bengal assembly elections, many election events of Jp nadda today kpa
Author
Kolkata, First Published Apr 19, 2021, 11:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता, पश्चिम बंगाल. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में रोड शो करने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें हेलिकाप्टर से तुरंत कोलकाता ले जाया गया। वहां उनका इलाज किया जा रहा है। मिथुन रायगंज सीट से भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने आए थे। मिथुन ने बांकुड़ा से अपना रोड शो शुरू किया था। लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सोमवार को यहां कई चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अब तीन चरणों के लिए वोटिंग होना बाकी है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में मुख्य मुकाबला तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच है।

दिनाजपुर  में बोले नड्डा

  • 'ये चुनाव बंगाल में असोल परिवर्तन और सोनार बंगाल बनाने के लिए है। जो तोलाबाजी, तुष्टीकरण और तानाशाही ममता जी के राज में चल रही है, उसको समाप्त करना है तो कमल खिलाना पड़ेगा।

 

यह भी जानें
बता दें कि यहां पहले फेज में 27 मार्च को 30 सीट, 1 अप्रैल को दूसरे फेज में 30 सीट, तीसरे फेज में 6 अप्रैल को 31 सीटों और 10 अप्रैल को चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग हुई। 17 अप्रैल के पांचवें चरण में 45 सीट के साथ अब 22 अप्रैल को छठवें चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 26 अप्रैल को 36 सीटों और 29 अप्रैल को आठवें चरण में 35 सीटों पर वोटिंग होगी। रिजल्ट 2 मई को आएगा। बंगाल में मुख्य मुकाबला तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच है। ममता बनर्जी यहां पिछले 10 साल से सत्ता में काबिज हैं। इससे पहले 34 साल तक वामपंथियों ने सरकार चलाई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios