Asianet News Hindi

ममता बनर्जी पर बरसी स्मृति ईरानी-बंगाल में रेप दीदी का राजनीतिक हथियार बन गया है

पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार में बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कई रैलियां कर रही हैं। बंगाल चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। यहां का चुनाव भाजपा की राजनीति के लिए निर्णायक साबित होगा। बंगाल में पिछले 10 साल से ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की सरकार है।

West Bengal assembly elections, today Union Minister Smriti Irani's public meeting kpa
Author
Kolkata, First Published Mar 31, 2021, 10:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता, पश्चिम बंगाल. केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरान बुधवार को यहां हो रहे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए धुआंधार रैलियां कर रही हैं। तीसरे चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। स्मृति ईरानी हावड़ा के श्यामपुर ग्रामीण, हावड़ा के ही बागनान, दक्षिण 24 परगना जिले के लक्ष्मीकांतपुर और हुगली के तारकेश्वर में जनसभा कर रही हैं। पश्चिम बंगाल का चुनाव भाजपा और तृणमूल कांग्रेस दोनों के लिए करो या मरो की स्थिति वाला है। दोनों ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। 

स्मृति ईरानी ने कहा

  • स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। टीएमसी के गुंडे 80 वर्षीय वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर देते हैं। 
  • स्मृति ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी के साथ रेप किया जाता है। बंगाल में रेप ममता बनर्जी का नया राजनीति हथियार बन गया है। अब बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि दीदी का खेल खत्म। बीजेपी की सरकार टीमएसी के गुंडों को जेल भेजेगी।
  • स्मृति ने सवाल उठाया-दीदी से पूछना चाहते हैं कि एक वृद्धा पर अत्याचार हुआ, महिला के साथ रेप हुआ और वे बोल रही हैं कि साधारण घटना है। क्या रेप बंगाला के लिए साधारण घटना है।

जानें कब चुनाव
बता दें कि बंगाल की 294 सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण में  294 में से 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जा चुके हैं। दूसरे चरण में 30 सीटों पर एक अप्रैल को, तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवे चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोटिंग होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios