Asianet News Hindi

West Bengal Election: मोदी के वेलकम में कार्यकर्ता ने पूरे शरीर पर बनवा दिया कमल

पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक रंग अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। विभिन्न पाटियों के कार्यकर्ता अपना-अपना जोश और दंभ दिखाने तरह-तरह के जतन कर रहे हैं। ये तस्वीर भाजपा के कार्यकर्ता की है। इस कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरुलिया में जनसभा के दौरान अपने शरीर पर भाजपा का चुनाव चिह्न कमल बनवाया।

West Bengal Election,Worker love for BJP during Modi public meeting in Purulia kpa
Author
Kolkata, First Published Mar 18, 2021, 11:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता, पश्चिम बंगाल. पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक रंग अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। विभिन्न पाटियों के कार्यकर्ता अपना-अपना जोश और दंभ दिखाने तरह-तरह के जतन कर रहे हैं। ये तस्वीर भाजपा के कार्यकर्ता की है। इस कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरुलिया में जनसभा के दौरान अपने शरीर पर भाजपा का चुनाव चिह्न कमल बनवाया।

पांच राज्यों मे होने जा रहे विधानसभा चुनाव में सबसे अधिक निगाहें बंगाल पर टिकी हैं। क्योंकि इस  राज्य का इलेक्शन देश की राजनीति की दिशा तय करेगा। तृणमूल कांग्रेस यहां पिछले 10 साल से काबिज है। ममता बनर्जी तीसरी बार यहां सरकार बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इस बार भाजपा ने कड़ी चुनौती दी है। तृणमूल कांग्रेस से बड़ी संख्या में विधायकों के भाजपा में आने से इसके संकेत मिलते हैं। बहरहाल, यह तस्वीर 18 मार्च की है। यह कार्यकर्ता पुरुलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में शामिल होने पहुंचा था। इसने भाजपा को अपना पूरा समर्थन दिखाने सभास्थल पर ही पूरे शरीर पर कमल बनवाया।

जानें कब चुनाव
बता दें कि बंगाल की 294 सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण में  294 में से 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे। दूसरे चरण में 30 सीटों पर एक अप्रैल को, तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवे चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोटिंग होगी।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios