Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रिटेन की महारानी की मौत पर सच हुई इस लड़की की बात, 2022 को लेकर कीं ये 28 भविष्यवाणी

ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय का 96 साल की उम्र में 8 सितंबर को निधन हो गया। वो पिछले कुछ साल से लगातार बीमार चल रही थीं। हालांकि, 19 साल की एक लड़की ने 2022 में महारानी की मौत की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी। आइए जानते हैं कौन है ये लड़की?

Hannah Carroll Prediction on death of the Queen of Britain Came true kpg
Author
First Published Sep 18, 2022, 7:42 PM IST

Hannah Carroll Prediction on Queen Elizabeth: ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय का 96 साल की उम्र में 8 सितंबर को निधन हो गया। वो पिछले कुछ साल से लगातार बीमार चल रही थीं। हालांकि, 19 साल की एक लड़की ने 2022 में महारानी की मौत की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी। ब्रिटेन की महारानी की मौत की भविष्यवाणी करने वाली इस लड़की का नाम हन्ना कैरोल (Hannah Carroll) है। हन्ना कैरोल अब तक कई भविष्यवाणियां कर चुकी हैं, जो सच साबित हुई हैं।  

इसलिए बढ़ी हन्ना की पॉपुलैरिटी : 
बता दें कि हन्ना कैरोल ज्यादातर पॉप या फिर फिल्मों से जुड़ी भविष्यवाणी करती हैं। अब तक उन्होंने कई भविष्यवाणी कीं हैं, जो सही साबित हुईं। खासकर ब्रिटिश महारानी पर की गई उनकी भविष्यवाणी सच होने के बाद उनकी विश्वसनीयता और ज्यादा बढ़ गई है। 

भविष्यवाणी से हर महीने इतने पैसे कमाती है हन्ना : 
19 साल की हन्ना कैरोल भविष्यवाणी कर हर महीने लगभग डेढ़ लाख रुपए कमा रही हैं। हन्ना के मुताबिक, लोग मुझे अपनी तस्वीरें भेजते हैं और उसे देखने के बाद मेरे मन में जो भी फीलिंग्स आती है, मैं उन्हें बता देती हूं। मैं ज्यादातर लोगों की शादी और करियर से जुड़ी बातें बताती हूं। जब मेरी कही बातें सच होती हैं तो लोग मुझे फोन या मैसेज करते हैं, जिससे मुझे खुशी मिलती है। अब मैं प्रिडिक्शंस को एक बिजनेस की तरह देखती हूं। 

Hannah Carroll Prediction on death of the Queen of Britain Came true kpg

2022 में की ये 28 भविष्यवाणी : 
हन्ना कैरोल ने 2022 की शुरुआत में ही भविष्यवाणी की एक लिस्ट बनाई थी। इसमें उन्होंने 28 प्रिडिक्शन बताए हैं। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत भी उनकी इसी एक भविष्यवाणी में शामिल थी। हन्ना ने 2022 के लिए पॉप सिंगर रिहाना की प्रेग्नेंसी, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर बच्चे का स्वागत, किम कर्दाशियन के ब्रेकअप की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुईं। 

कौन हैं हन्ना कैरोल?
हन्ना कैरोल अमेरिका के मैसाचुसेट्स की रहने वाली हैं। हन्ना को पॉप म्यूजिक में दिलचस्पी है, इसलिए उनकी ज्यादातर भविष्यवाणियां इसी फील्ड से जुड़ी होती हैं। 2022 के लिए हन्ना ने जो भविष्यवाणी की है, उनमें टेलर स्विफ्ट की सगाई और शादी, हैली बीबर के बच्चा, केंडल जेनर की सगाई, बेयोंस नोल्स का एलबम और वन डायरेक्शन बैंड का फिर से रियूनियन जैसी कई भविष्यवाणी शामिल हैं।

ये भी देखें : 

कहानी कोहिनूर की: कैसे ब्रिटेन की महारानी के ताज पर सजा दुनिया का सबसे कीमती हीरा, जानें अब किसे मिलेगा?

PHOTOS: 775 कमरों वाले इस आलीशान महल में रहती थीं ब्रिटेन की महारानी, रोशनी के लिए लगे हैं 40 हजार बल्ब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios